Xiaomi Mi Max 3 Premium वैरिएंट स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक, जुलाई में आधिकारिक तौर पर किया जा सकता है लॉन्च

Xiaomi Mi Max 3 Premium वैरिएंट स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक, जुलाई में आधिकारिक तौर पर किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

ऐसा सामने आ रहा है कि Xiaomi अपने Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन को जुलाई महीने के पहले या दूसरे वीक में लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi Mi Max 3 Premium Smartphone to Launch With These Interesting Features: ऐसा सामने आ रहा है कि Xiaomi अपने Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन को जुलाई महीने के पहले या दूसरे वीक में लॉन्च कर सकती है। ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से 3 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। इस खबर को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह डिवाइस जुलाई में ही सामने आने वाला है, इस बात की पुष्टि कंपनी के CEO द्वारा भी की जा चुकी है। इस डिवाइस के लॉन्च के पहले ही इसे लेकर कई खबर और रुमर्स सामने आ चुके हैं। अभी हाल ही में आये एक लीक से इसकी कीमत भी इसके लॉन्च से पहले ही सामने आ चुकी है। 

आपको बता दें कि इस डिवाइस को 1699 युआन यानी लगभग Rs 17,835 में लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा अगर इसके प्रीमियम वैरिएंट की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसे 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह कीमत इसके इसी वैरिएंट की होने वाली है। 

आपको बता दें कि इस डिवाइस को TENAA से मान्यता मिल गई है। इसके स्पेक्स से भी यहाँ पर्दा उठा है। हालाँकि इस लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन की तस्वीर सामने नहीं आई है। हालाँकि कुछ समय पहले तक इसे लेकर कुछ तस्वीरों को देखा गया था। 

जैसा कि माना जा रहा था, इस डिवाइस को कंपनी की ओर से एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। इसके कारण इसकी डिस्प्ले और भी बड़ी हो जाने वाली है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस लिस्टिंग से यह भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस में आपको एक 6.99-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है। इस डिवाइस को बैक से देखने पर यह Xiaomi Mi 6X का ही एक नया वर्जन लग रहा है। या ऐसा भी कह सकते हैं कि इसका बड़ा वर्जन लग रहा है।

फोन में अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा यह देखने में कुछ कुछ इस साल पहले ही लॉन्च किये गए Xiaomi Redmi Note 5 Pro, Mi 6X, Mi 8 और अन्य स्मार्टफोंस की तरह ही लग रहा है। फोन में आपको एक 1.8GHz का प्रोसेसर मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। इस लिस्टिंग से यह ही सामने आ रहा है। 

फोन में मौजूद ड्यूल कैमरा की चर्चा करें तो यह Xiaomi Redmi Note 5 Pro की तरह ही 12-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल के सेंसर से लैस हो सकता है। इसके अलावा इसमें एक 5400mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo