Xiaomi Mi CC9 Pro स्मार्टफोन, Mi TV 5 सीरीज और Xiaomi Watch को आज किया जाने वाला है लॉन्च, यहाँ और ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

Xiaomi Mi CC9 Pro स्मार्टफोन, Mi TV 5 सीरीज और Xiaomi Watch को आज किया जाने वाला है लॉन्च, यहाँ और ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम
HIGHLIGHTS

आज भारतीय समयनुसार इस स्दाभी प्रोडक्ट्स को 11:30AM IST और चाइना के लोकल समय के अनुसार 2PM पर लॉन्च किया जाने वाला है

इन सभी प्रोडक्ट्स के लॉन्च से पहले ही इनके बारे में काफी कुछ सामने आ चुका है

आज चीन के बाजार में Xiaomi की ओर से कई प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाने वाला है, आपको बता देते हैं कि आज चीन में एक इवेंट के दौरान Xiaomi की ओर से उसके Xiaomi Mi CC9 Pro स्मार्टफोन के अलावा Mi TV 5 सीरीज और Xiaomi Watch को भी लॉन्च किया जाने वाला है, इन सब ही प्रोडक्ट्स को लेकर कई बात लीक, रुमर्स और टीज़र सामने आ चुके हैं। आपको यह भी बता देते हैं कि Xiaomi Mi CC9 Pro मोबाइल फोन को चीन में बाहर ग्लोबल बाजार में Xiaomi Mi Note 10 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि एक खबर ऐसी भी सामने आ रही है कि Xiaomi Mi Note 10 स्मार्टफोन को स्पेन के बाजार में 6 नवम्बर यानी कल लॉन्च किया जाने वाला है। 

अगर हम चीन में होने वाले इस लॉन्च इवेंट के बारे में बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह चीन के लोकल समय के अनुसार 2:00PM पर लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि भारतीय समय के अनुसार इसे अब से कुछ देर बाद यानी 11:30AM पर लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीम कंपनी के आधिकारिक वेइबो पेज और मी.कॉम के चीनी वर्जन पर की जाने वाली है। यह लाइव स्ट्रीम चीनी भाषा में होने वाला है, और इसे अन्य किसी भाषा में सुनना संभव नहीं है।

अभी हाल ही में TENAA पर इस मोबाइल फोन को देखा गया है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 5170mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है, हालाँकि नई जानकारी कुछ और ही कहती है, इस नई जानकारी में ऐसा सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5260mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। 

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन एक 30W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी आपको मिलने वाली है। इसके अलावा यह मोबाइल फोन अपने लॉन्च से पहले TENAA पर भी देखा गया है, जहां इसके कुछ स्पेक्स भी सामने आये हैं। इसके अलावा Xiaomi की ओर से अपने Mi Note10 मोबाइल फोन को भी टीज़ करना शुरू कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह पहला ओस मोबाइल फोन होने वाला है, जो 108MP मेन कैमरा से लैस होगा। 

 

अगर हम TENAA पर इस मोबाइल फोन को देखें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिलने वाला है, ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको स्नेपड्रैगन 730G चिपसेट मिलने वाला है, हालाँकि इस मोबाइल फोन को तीन अलग अलग वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, इस मोबाइल फोन में आपको 6GB, 8GB और 12GB की रैम मिलने वाली है, इसके साथ ही फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है, इतना ही नहीं सबसे बढ़ी खास बात यह है कि इस मोबाइल फोन को एक 108MP के मेन रियर कैमरा के साथ लाया जाने वाला है। हालाँकि अन्य चार कैमरा के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

इस मोबाइल फोन के द्वारा आप 4K विडियो भी कैप्चर कर सकते हैं। हालाँकि इसकी स्टोरेज बढ़ाने को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता देते हैं कि Mi CC9 Pro मोबाइल फोन में आपको 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिलने वाले हैं।

इसके अलावा रंगों की अगर बात करें तो यह आपको ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे, पिंक, पर्पल, रेड और वाइट रंगों में मिलने वाला है। फोन में आपको एक 6.47-इंच की FHD+ स्क्रीन मिलने वाली है, जो एक OLED डिस्प्ले होगी। इसके अलवा फोन में आपको एक 5170mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है, जो फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली है या नहीं इसके बारे में कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo