Xiaomi Mi 8 का हैंड्स-ऑन विडियो हुआ लीक, ड्यूल कैमरा और इन फीचर्स की ओर कर रहा इशारा

Xiaomi Mi 8 का हैंड्स-ऑन विडियो हुआ लीक, ड्यूल कैमरा और इन फीचर्स की ओर कर रहा इशारा
HIGHLIGHTS

इस विडियो के लीक होने से हमें पता चल रहा है कि डिवाइस में एक ड्यूल कैमरा सेटअप के अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है।

Xiaomi इसी महीने 31 तारीख को अपना एक इवेंट चीन में आयोजित करने वाला है, इस इवेंट को लेकर ऐसा सामने आ रहा है कि कंपनी अपने इस इवेंट में अपनी 8वीं सालगिरह के मौके पर अपना Mi 8 डिवाइस लॉन्च कर सकता है अगर ऐसा होता है तो कंपनी की ओर से यह उसका एनिवर्सरी एडिशन होने वाला है। हालाँकि इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। लेकिन इस डिवाइस की कीमत और इसके स्पेक्स लीक हो चुके हैं। इसके अलावा अब इस डिवाइस को लेकर एक हैंड्स-ओं विडियो सामने आया है। जो स्मार्टफोन के डिजाईन से पर्दा उठाता है। 

यह रिपोर्ट स्लैशलीक के माध्यम से सामने आई है। इस विडियो की अवधि महज 9 सेकंड की है। इसमें इस डिवाइस को फ्रंट और बैक दोनों ही ओर से देखा जा सकता है। यह फोन इसकी पीढ़ी के बाकी फोंस की तरह ही लगता है। इसके अलावा इस फोन के बैक पर एक ड्यूल कैमरा सेटअप नजर आ रहा है। जो वर्टीकल पोजीशन में फोन में शामिल किया गया है। यह कुछ कुछ iPhone X के जैसा लगता है। इसके अलावा फोन में फ्रंट पर एक फुल-स्क्रीन डिस्प्ले नजर आ रही है। फोन में एक नौच भी आपको नजर आ रही है। हालाँकि इस विडियो में स्मार्टफोन में कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं नजर आ रहा है। हालाँकि कुछ रुमर्स ऐसा कह रहे हैं कि इस डिवाइस में एक इन-डिस्प्ले-फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद हो सकता है। 

वेइबो से मिल रही जानकारी की मानें तो इस डिवाइस में एक 6.01-इंच की नौच वाली डिस्प्ले होने वाली है, साथ ही फोन में एक इन-फिंगरप्रिंट सेंसर होने के भी आसार हैं। स्मार्टफोन को 3D फेशियल रिकग्निशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा ही कुछ हम iPhone X डिवाइस में भी देख चुके हैं। इस डिवाइस को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर होने वाला है। इसके अलावा इसमें 6GB की रैम के अलावा 64GB की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है, फोन को 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

कैमरा को देखते हुए जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार इस डिवाइस में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। हालाँकि लीक से AI कैमरा इसमें होने वाला है इसके बारे में भी जानकारी सामने आई है। इसका मतलब है कि आपको इसमें एक एडवांस कैमरा मिलने वाला है। 

अगर इसकी कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि लीक के अनुसार डिवाइस के 6GB रैम वैरिएंट की कीमत RMB 2,799 होने वाली है, इसका मतलब है कि इसे लगभग Rs 30,000 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसके 8GB  रैम मॉडल की कीमत RMB 3,199 यानी लगभग Rs 34,200 के आसपास हो सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo