शाओमी Mi 5S रेंडर लीक, क्वालकॉम सेंसआईडी फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी से होगा लैस

शाओमी Mi 5S रेंडर लीक, क्वालकॉम सेंसआईडी फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी से होगा लैस
HIGHLIGHTS

शाओमी Mi 5S स्मार्टफ़ोन आज चीन में पेश हो सकता है.

शाओमी Mi 5S स्मार्टफ़ोन आज चीन में पेश हो सकता है, हालाँकि अभी तक इस स्मार्टफ़ोन के बारे में लीक्स सामने आ रहे हैं. अब एक ताज़ा लीक में इस स्मार्टफ़ोन के बारे में नई जानकारी सामने आई है, इस जानकारी को @KJuma ने शेयर किया है. उन्होंने वेइबो पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में इस स्मार्टफोन का डिज़ाइन अच्छे से नज़र आ रहा है, उम्मीद है कि यह फ़ोन Mi 5S प्लस हो.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

एक लीक रेंडर में इस डिवाइस का रियर नज़र आ रहा है, साथ ही देखा जा सकता है कि इस फ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. सामने की तरफ फ़ोन में एक बड़ा सर्कुलर बटन मौजूद है, इसे डिस्प्ले के नीचे दिया गया है. ऐसा पहले भी एक लीक हुई तस्वीर में देखा गया था. एक दूसरी तस्वीर में इस फोन का एक स्क्रीनशॉट दिखाई दे रहा है. उम्मीद है कि यह फ़ोन दबाव संवेदनशील डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ पेश हो सकता है. इसके साथ ही Mi 5S प्लस स्मार्टफ़ोन की एक तस्वीर भी नज़र आ रही है, जो इस फ़ोन का बड़ा वर्जन होगा.

वैसे बता दें कि, शाओमी पिछले काफी समय से अपनी कई डिवाइसेस के बारे में अपने वेइबो अकाउंट पर टीज़र्स शेयर कर रहा है. कंपनी ने कुछ टीज़र्स में ड्यूल-रियर कैमरा के बारे में भी जानकारी दी है. अब कंपनी ने एक नए टीज़र के जरिये क्वालकॉम सेंस आईडी के बारे में जानकारी दी है. इस टेक्नोलॉजी के तहत फ़ोन के किसी भी हिस्से को फिंगरप्रिंट सेंसर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ऑन5 प्रो, गैलेक्सी ऑन7 प्रो कीमत कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मोटो Z स्मार्टफ़ोन 4 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च

मुख्य तस्वीर का सोर्स: @KJuma

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo