Xiaomi की सबसे धांसू Xiaomi Mi 11X Series 23 अप्रैल को इंडिया में होगी लॉन्च, क्या इस इस सीरीज पर होगी आधारित?

Xiaomi की सबसे धांसू Xiaomi Mi 11X Series 23 अप्रैल को इंडिया में होगी लॉन्च, क्या इस इस सीरीज पर होगी आधारित?
HIGHLIGHTS

Xiaomi की ओर से उसकी नई और सबसे प्रभावी Xiaomi Mi 11X सीरीज को इंडिया में 23 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है

Mi 11X में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिलने वाला है

Mi 11 Ultra को भी इंडिया में 23 अप्रैल को ही लॉन्च किया जा सकता है

Xiaomi Mi 11X सीरीज़ की पुष्टि हो चुकी है, इस मोबाइल फोन सीरीज को इंडिया में में 23 अप्रैल को Mi 11 Ultra के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी 23 अप्रैल को भारत में अपने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की घोषणा करने वाली है, अब इस जानकारी को देखकर लग रहा था कि इंडिया में अब जल्द ही हम Mi 11 लाइनअप में नए फोन को देखने वाले हैं। Mi 11 आधिकारिक तौर पर दिसंबर 2020 में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर द्वारा संचालित पहला फोन था। इसके बाद मार्च 2021 में Mi 11 Ultra, Mi 11 Lite और Mi 11i को ग्लोबली लॉन्च किया गया।

Xiaomi ने 23 अप्रैल को भारत में Mi 11X सीरीज़ के लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भेजे हैं। Xiaomi India के MD, मनु कुमार जैन और मार्केटिंग लीड सुमित सोनल ने भी Mi 11X सीरीज़ के साथ भारत में Mi 11X की शुरुआत की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया है। जबकि फोन के सटीक स्पेसिफिकेशन्स अभी तक सामने नहीं आये हैं, हालाँकि यह संकेत दिया जा रहा है कि आगामी फोन परफॉर्मेंस, डिस्प्ले, कैमरा, साउंड, डिज़ाइन आदि के मामले में बेहतरीन होने वाले हैं।

Xiaomi Mi 11X series is confirmed to launch alongside the Mi 11 Ultra on April 23 in India

Mi 11X और Mi 11X प्रो को लेकर बहुत से अफवाह सामने आ चुके हैं और उम्मीद की जा रही है कि यह Redmi K40 सीरीज पर आधारित होगा, जो फरवरी में स्नैपड्रैगन 870 और स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ था। Xiaomi संभवतः उन फोन को कुछ अनुकूलन और एक नई लाइनअप के साथ भारत में ला रहा है।

Xiaomi Mi 11X सीरीज के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स 

आपको बता देते है कि सामने आ रहा है कि Xiaomi Mi 11X और Xiaomi Mi 11X Pro मोबाइल फोंस में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है, इसके अलावा फोन में आपको एक पंच-होल भी मिलने वाला है जो फोन में फ्रंट कैमरा को जगह देने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको HDR10+ के सपोर्ट के अलावा गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। 

Xiaomi MI 11X मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 Procesor मिलने वाला है, हालाँकि इसके अलावा Xiaomi Mi 11X Pro मोबाइल फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलने वाला है। दोनों ही फोंस एंड्राइड 11 पर आधारित होने वाला है, और इनमें आपको MIUI 12 का सपोर्ट भी मिलने वाला है। 

Xiaomi Mi 11X सीरीज में आपको एक तीन कैमरा वाला कैमरा सेटअप भी नजर आने वाला है, इस मोबाइल फोन सीरीज में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा, इसके अलावा प्रो मॉडल में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। सेकेंडरी कैमरा की बात करें तो आपको बता देते हैं कि फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो कैमरा भी मिल रहा है, फोन में आपको सेल्फी कैमरा के तौर पर एक 20MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है। 

Xiaomi Mi 11X सीरीज में आपको अनुमानित तौर पर एक 4520mAh क्षमता की बैटरी भी मिल सकता है, जो 33W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली है, हालाँकि अभी तक हमने आपको जो भी स्पेक्स बताये हैं, वह सब एक अनुमान के अनुसार ही बताये गए हैं, ऐसा भी हो सकता है कि आपको इस मोबाइल फोन सीरीज में कुछ अन्य स्पेक्स और फीचर्स भी देखने को मिल जाएँ।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo