108MP का ट्रिपल कैमरा और 55W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 29 दिसम्बर को आएगा Xiaomi Mi 11; जानें क्या होने वाला है प्राइस

108MP का ट्रिपल कैमरा और 55W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 29 दिसम्बर को आएगा Xiaomi Mi 11; जानें क्या होने वाला है प्राइस
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi 11 स्मार्टफोन को एक नई रिपोर्ट के अनुसार 29 दिसम्बर को लॉन्च किया जा सकता है

Xiaomi Mi 11 स्मार्टफोन Xiaomi Mi 10 सीरीज और Xiaomi Mi 10T सीरीज के ही आगे के स्मार्टफोंस होने वाले हैं

इस मोबाइल फोन सीरीज में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 88 नजर आने वाला है

Xiaomi Mi 11 स्मार्टफोन को एक नई रिपोर्ट के अनुसार 29 दिसम्बर को लॉन्च किया जा सकता है, आपको बता देते है कि Xiaomi  Mi 11 स्मार्टफोन Xiaomi Mi 10 सीरीज और Xiaomi Mi 10T सीरीज के ही आगे के स्मार्टफोंस होने वाले हैं, हालाँकि ऐसा भी के सकते है कि Xiaomi Mi 11 इस पिछली पीढ़ी का ही नया डिवाइस होने वाला है। इस मोबाइल फोन सीरीज में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 88 नजर आने वाला है। इस मोबाइल फोन को लेकर पहले भी कई जानकारी सामने आ चुकी हैं, जैसे इसके कैमरा को लेकर पहले ही जानकारी सामने आई थी। 

अगर हम इस समय Gizmochina की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि Xiaomi Mi 11 स्मार्टफोन को 29 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि अभी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं आई है कि आखिर यह एक ग्लोबल लॉन्च होने वाला है, या इस मोबाइल फोन की इसदिन मात्र चीन में ही एंट्री होने वाली है। हलांकि पिछली रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन की लॉन्च डेट इस समय सामने नहीं आई है हालाँकि इतना सामने आया है कि दिसम्बर के अंत में इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज में दो अलग अलग मॉडल लॉन्च किये जा सकते हैं, जो Xiaomi Mi 11 और एक हाई-एंड मॉडल यानी Xiaomi Mi 11 Pro होने वाला है। 

अभी पिछले हफ्ते ही Xiaomi Mi 11 और Xiaomi Mi 11 Pro मोबाइल फोंस को 3C सर्टिफिकेशन साईट पर देखा गया था। यहाँ से जानकारी सामने आई थी कि इस मोबाइल फोन सीरीज में 55W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने वाली है। इसके अलावा Xiaomi Mi 11 मोबाइल फोन में आपको एक कर्व्ड डिस्प्ले के साथ एक होल-पंच कटआउट डिजाईन मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप की भी बात की जा रही है। 

अगर हम कुछ लीक हुए स्पेसिफ़िकेशन्स और कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Xiaomi Mi 11 और Xiaomi Mi 11 Pro में आपको एक 6-इंच की QHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। जो एक 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन होने वाली है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन सीरीज में आपको अलग अलग ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। Xiaomi Mi 11 फोन में आपको एक 108MP का प्राइमरी सेंसर मिलने वाला है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का अल्रा ट-वाइड कैमरा भी होने वाला है, साथ ही फोन में आपको एक 5MP का टेलीफोटो लेंस भी मिलने वाला है। हालाँकि इसके अलावा अगर हम Mi 11 Pro की चर्चा करें तो इसमें आपको एक 50MP का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है, इसके अलावा फोन में आपको एक 48MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक 48MP का ही टेलीफोटो लेंस भी मिलने की संभावना है। 

प्राइस आदि के बारे में बात करें तो आपको बता देते है कि Xiaomi Mi 11 मोबाइल फोन को CNY 3,999 यानी लगभग Rs 45,100 में और CNY 4,499 यानी लगभग Rs 50,700 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। अगर हम Mi 11 Pro की चर्चा करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि यह मोबाइल फोन CNY 5,299 यानी लगभग Rs 60,000 और CNY 5,499 यानी लगभग Rs 62,000 में लॉन्च किया जा सकता है।

वाया: 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo