गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 जल्द होगा लॉन्च

गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 जल्द होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Black Shark 2 जल्द भारत में होगा लॉन्च

स्नैपड्रैगन 855 से है लैस

Xiaomi Black Shark 2 जल्द भारत में एंट्री ले सकता है। डिवाइस को हाल ही में ब्यूरो ऑफ़ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) से सर्टिफिकेशन प्राप्त हो चुका है। अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि डिवाइस को कब लॉन्च किया जाएगा लेकिन याद दिला दें कि मार्च में कम्पनी ने कहा था कि डिवाइस को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Black Shark 2 में 6.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है और यह 1080 x 2340 पिक्सल का रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है। Xiaomi का दावा है कि फोन की डिस्प्ले को गेमिंग के लिए ऑप्टीमाइज़ किया गया है और यह इम्प्रूव्ड कलर एक्यूरेसी, लो ब्राइटनेस पर कम स्क्रीन फ्लिकर और 43.5ms की लो टच लेटेंसी डिलीवर करती है।

यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 द्वारा संचालित है और इसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज तथा 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट्स में पेश किया गया है। Black Shark 2 कूलिंग टेक के साथ आता है, जिसके बारे में कम्पनी का कहना है कि यह दुनिया का पहला डायरेक्ट टच मल्टीप्लेयर लिक्विड कूलिंग सिस्टम है जो गेमिंग के दौरान CPU के तापमान को 14 डिग्री तक ठंडा रखता है।

कैमरा की बात करें तो फोन के बैक पर डुअल कैमरा दिया गया है जिसमें एक 48MP का Quad Bayer सेंसर है जो 0.8µm पिक्सल और f/1.75 अपर्चर के साथ आता है, वहीं दूसरा सेंसर 12MP का 2x टेलीफ़ोटो लेंस है जो 1.0µm पिक्सल से लैस है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन 20MP का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है और यह 0.9µm पिक्सल का लेंस है। 

स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है जो 27W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कम्पनी ने GamePad 3.0 की घोषणा भी की है जो फोन को कंसोल में परिवर्तित कर सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo