लॉन्च से पहले लीक हुए Xiaomi 13 Ultra के डिज़ाइन रेंडर, बैक और फ्रंट दोनों का हुआ खुलासा

लॉन्च से पहले लीक हुए Xiaomi 13 Ultra के डिज़ाइन रेंडर, बैक और फ्रंट दोनों का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Xiaomi 13 Ultra इस महीने के आखिर में लॉन्च होने वाला है

OnLeaks द्वारा हाल ही में Xiaomi 13 Ultra के डिज़ाइन रेंडर्स शेयर किए गए हैं

फोन में Leica-tuned कैमरा सेटअप दिया जाएगा

शाओमी का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन 13 Ultra 5G इस महीने के आखिर में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी ने पुष्टि की है कि यह अपना अपना फ्लैगशिप अप्रैल में चीन में लॉन्च करेगा। शाओमी ने यह भी पुष्टि की है कि यह फोन ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अभी लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। फोन के बारे में इंटरनेट पर काफी जानकारी सामने आ रही है। लेटेस्ट रेंडर में Xiaomi 13 Ultra के डिज़ाइन का खुलासा हुआ है। 

इसे भी देखें: 3C सर्टिफिकेशन से हुआ खुलासा, Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ को मिलेंगे फास्ट चार्जिंग अपग्रेड

टिप्सटर OnLeaks और SmartPrix ने Xiaomi 13 Ultra के ग्लोबल लॉन्च से कुछ दिन पहले इसके डिज़ाइन रेंडर शेयर किए हैं। स्मार्टफोन के डिज़ाइन में 12S Ultra की तुलना में बदलाव किया जाएगा। आइए लॉन्च से पहले Xiaomi 13 Ultra के डिज़ाइन रेंडर्स, स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और अन्य डिटेल्स को देखते हैं। 

Xiaomi 12 Ultra

Xiaomi 13 Ultra Design Renders

OnLeaks द्वारा हाल ही में Xiaomi 13 Ultra के डिज़ाइन रेंडर्स शेयर किए गए हैं। इमेजिस में देखा गया है कि 13 Ultra में गोल कॉर्नर्स के साथ एक फ्लैट फ्रेम है। फोन के दाहिने किनारे पर पॉवर और वॉल्यूम बटन्स दिए गए हैं। निचले किनारे पर USB टाइप-C पोर्ट, सिम ट्रे और स्पीकर ग्रिल हैं। इसके टॉप पर भी कुछ कटआउट हैं जो सेकेंडरी माइक्रोफोन, IR ब्लास्टर या स्पीकर ग्रिल के लिए हो सकते हैं। 

रियर पैनल किनारों की तरफ मुड़ा हुआ है। टिप्सटर OnLeaks का दावा है कि फोन का व्हाइट कलर वेरिएंट में लेदर जैसा फिनिश होगा। बैक पर क्वाड-कैमरा सेटअप और ड्यूअल-LED फ्लैश के लिए एक बड़ा सर्क्युलर कैमरा मॉड्यूल है। लेस्ट कॉर्नर पर शाओमी ब्रांडिंग दी गई है। हालांकि, यहाँ Leica ब्रांडिंग नजर नहीं आई है लेकिन सहयोग को दर्शाने के लिए फाइनल प्रॉडक्ट के कैमरा मॉड्यूल पर Leica टेक्स्ट दिया जा सकता है। 

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ Vivo का नया सस्ता 5G फोन, इन 5 धांसू फीचर्स के साथ बनता है सबसे खास

फोन में सामने की तरफ एक कर्व्ड डिस्प्ले है जिसके टॉप सेंटर पर होल-पंच कटआउट है। OnLeaks का दावा है कि फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ circa 6.7-इंच 2K AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले होगी। फोन का मेजरमेंट लगभग 163.18 × 74.64 × 9.57mm होगा। 

Xiaomi 12 Ultra

फोन की कुछ अन्य डिटेल्स भी लीक हुई हैं। फोन के क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 1-इंच का 50MP Sony IMX989 मेन कैमरा होगा। कहा गया है कि इसमें एक नया सेकेंडरी सेन्सर भी दिया जाएगा। साथ ही हमें इसमें एक पेरिस्कोप लेंस भी देखने को मिल सकता है। इस क्वाड कैमरा सेटअप में एक ज़ूम लेंस भी शामिल होगा। अफवाहों के मुताबिक 13 Ultra के बैक पर चार 50MP के सेन्सर होंगे। फ्रन्ट कैमरा में 32MP सेन्सर मिल सकता है। 

इसे भी देखें: 10 हजार रुपये से कम में क्या Redmi फोन को टक्कर दे पाएगा Lava Blaze 2? देखें स्पेक्स के बीच कंपेरिजन

फोन में स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 SoC दिया जा सकता है जिसके साथ 16GB तक LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। 13 Ultra में 4900mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 90W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम कर सकता है। 

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo