भारत में लॉन्च हुआ Vivo का नया सस्ता 5G फोन, इन 5 धांसू फीचर्स के साथ बनता है सबसे खास

भारत में लॉन्च हुआ Vivo का नया सस्ता 5G फोन, इन 5 धांसू फीचर्स के साथ बनता है सबसे खास
HIGHLIGHTS

Vivo T2x को भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है

स्मार्टफोन ड्यूअल कैमरा सेन्सर्स, 18W फास्ट चार्जिंग और डायमेंसिटी 6020 SoC के साथ आया है

भारत में Vivo T2x की कीमत 12,999 रुपये से शुरू होती है

Vivo T2 लाइनअप को भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है जिसमें दो मॉडल्स Vivo T2 और Vivo T2x शामिल हैं। वीवो की ये नई सीरीज 5G नेटवर्क को सपोर्ट करती है। Vivo T2x 5G में सेल्फ़ी शूटर के लिए एक वॉटर ड्रॉप नॉच, ड्यूअल कैमरा सेन्सर्स, 18W फास्ट चार्जिंग और डायमेंसिटी 6020 SoC दिया गया है। तो चलिए नए Vivo T2x 5G के टॉप 5 स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की डिटेल्स को देखते हैं। 

इसे भी देखें: गूगल सपोर्टेड डिवाइस लिस्ट पर नजर आया Vivo का नया फोन, जल्द लेगा एंट्री

Vivo T2x 5G भारतीय कीमत, सेल

Vivo T2x 5G के 4GB + 128GB मॉडल की कीमत Rs 12,999 रखी गई है, वहीं 6GB + 128GB मॉडल Rs 13,999 और 8GB + 128GB मॉडल Rs 15,999 में आया है। फोन पर सीमित समय के लिए Rs 1,000 का इन्स्टेन्ट बैंक डिस्काउंट मिलेगा। हैंडसेट मरीन ब्लू, ऑरोरा गोल्ड और ग्लिमर ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा। इसकी सेल 21 अप्रैल से दोपहर 12 बजे (IST) फ्लिपकार्ट और वीवो वेबसाइट पर शुरू होगी। 

Vivo T2x 5G Top 5 Features 

Vivo T2x 5G launched

डिस्प्ले 

Vivo T2x में  6.58-इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले है जो 2408 × 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करती है। इसमें सेल्फ़ी शूटर के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। 

इसे भी देखें: Qualcomm के पॉवर पैक्ड प्रोसेसर से लैस हो सकता है Oppo Reno 10 Pro+, देखें लॉन्च टाइमलाइन

परफॉरमेंस

फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 6020 SoC के साथ आता है जिसे 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट एंड्रॉइड  13-आधारित फनटच ओएस कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।  

कैमरा

Vivo T2x के बैक पर ड्यूअल कैमरा सिस्टम है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा सेन्सर और 2MP बोकेह सेकेंडरी कैमरा सेन्सर मिलता है। फ्रन्ट पर सेल्फ़ी और वीडियो चैट्स के लिए 8MP स्नैपर दिया गया है। 

बैटरी

डिवाइस में 5,000mAh बैटरी मिल रही है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

इसे भी देखें: इस खास कैमरा सिस्टम के साथ आने वाला पहला फोन बनेगा Xiaomi 13 Ultra, इस दिन हो सकता है लॉन्च

अन्य फीचर्स 

फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 5G, ड्यूअल-बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS और चार्जिंग और डेटा सिंक के लिए एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया गया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo