Samsung Galaxy A8s इनफिनिटी-O डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy A8s इनफिनिटी-O डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने अपने Galaxy A8s स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया है, हालांकि अभी डिवाइस की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया गया है।

कई हफ़्तों तक लीक्स और रुमर्स में रहने के बाद आखिरकार सैमसंग का Galaxy A8s चीन में लॉन्च हो चुका है। यह स्मार्टफोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो इनफिनिटी-O डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ है। इनफिनिटी-O डिस्प्ले एक ऐसे प्रकार का पैनल है जिसमें फ्रंट फेसिंग कैमरा को एडजस्ट करने के लिट् इसमें पंच-होल किया गया है। Galaxy A8s की डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर पंच-होल में फ्रंट फेसिंग कैमरा को जगह दी गई है। सैमसंग का कहना है कि इसकी स्क्रीन को डायगोनली मापने पर यह 6.4 इंच है और टॉप से बॉटम पर इसका मेजरमेंट 6.2 इंच है। सैमसंग का यह लॉन्च इसी समय हुआ है जब हुवावे के सब ब्रांड ऑनर ने अपना नया Honor View20 स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो कि समान इन-डिस्प्ले कैमरा टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Samsung Galaxy A8s की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Samsung Galaxy A8s पहले ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, हालांकि कम्पनी ने अभी स्मार्टफोन की कीमत से पर्दा नहीं हटाया है। यह फोन ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो एड्रेनो 616 GPU से लैस है। यह चीन में दो वैरिएंट्स में उपलब्ध है, इसके एक वारेंट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है तथा दूसरे वैरिएंट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। Samsung Galaxy A8s में 6.4 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। 

फोटोग्राफी के लिए डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। सैमसंग ने Galaxy A9 के समान कैमरा को इस नए डिवाइस में ही उपयोग किया है। डिवाइस के बैक पर 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी अल्ट्रा-वाइड सेंसर (f/1.7 अपर्चर के साथ), 10 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो सेंसर और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है। कैमरा सेटअप के नीचे एक LED फ़्लैश दिया गया है और फ़्लैश के दाईं ओर एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। डिवाइस के फ्रंट पर 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A8s एंड्राइड 8.1 ओरियो पर आधारित सैमसंग एक्सपीरियंस UI 9.5 पर काम करता है। डिवाइस को ब्लू, ब्लैक और ग्लास फिनिश के साथ सिल्वर कलर में खरीदा जा सकता है। फोन में 3300mAh की बैटरी दी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo