31 जुलाई को लॉन्च होगा Vivo Z5, SD 712 और 48MP कैमरा से होगा लैस

31 जुलाई को लॉन्च होगा Vivo Z5, SD 712 और 48MP कैमरा से होगा लैस
HIGHLIGHTS

31 जुलाई को चीन में होगा लॉन्च

स्नैपड्रैगन 712 और 48MP कैमरा से होगा लैस

फ्रंट पर दिया जाएगा 32MP कैमरा

Vivo अपने Vivo Z5 स्मार्टफ़ोन को 31 जुलाई को चीन में लॉन्च करने वाला है। अगर चीनी सोशल मीडिया प्लेटफार्म Weibo पर देखे गए पोस्टर की बात करें तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि डिवाइस में सुपर AMOLED डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, ट्रिपल कैमरा जिसमें 48MP सेंसर शामिल होगा और साथ ही डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

कम्पनी ने अभी दिस की पूरी स्पेसिफिकेशन या हार्डवेयर से जुड़ी जानकारी का खुलासा नहीं किया है। डिवाइस को चीन की रेगुलेटरी बॉडी TENAA पर भी देखा जा चुका है जिससे पता चलता है कि फोन में वॉटरड्रॉप नौच को रखा जाएगा जिसमें फ्रंट कैमरा जो जगह दी जाएगी। नौच में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। अभी तक डिवाइस की कीमत मालूम नहीं चली है।

जैसा कि बताया है फोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी और टीज़र पोस्टर से पता चलता है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, फोन स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा, जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज तथा 8GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प भी दिया जा सकता है।

फोन के बैक पर 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा लेकिन ये बात साफ नहीं है कि यह कैमरा सैमसंग का होगा या सोनी का कैमरा शामिल किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक इसे 8MP के अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ पेश किया जाएगा। Vivo Z5 को 4500mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश किया जाएगा जो 22.5W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

मई में कम्पनी ने अपना मिड-रेंज फोन Vivo Z5x भी चीन में लॉन्च किया था जिसकी ख़ासियत फोन में दिया 16MP पंच-होल कैमरा है। फोन की कीमत CNY 1,398 (लगभग Rs 14,000) रखी गई है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC, ट्रिपल कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo