VIVO Z1 PRO Sale: 5000mah बैटरी से लैश Z1 प्रो को आज FLIPKART से खरीदने का मौका

VIVO Z1 PRO Sale: 5000mah बैटरी से लैश Z1 प्रो को आज FLIPKART से खरीदने का मौका

आज Vivo Z1 Pro को Sale के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। वीवो का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन को यूज़र्स दोपहर 12 बजे Flipkart और Vivo India की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसका 32-megapixel का सेल्फी कैमरा ही इसकी खासियत है। इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेल में यूज़र्स के लिए कई ऑफर्स रखे गए हैं। कंपनी ने Vivo Z1 Pro को तीन वैरिएंट में पेश किया है।

Vivo Z1 Pro की कीमत और सेल ऑफर्स

Vivo Z1 Pro के 4GB RAM + 64GB storage वैरिएंट की कीमत 14,990 रुपये है। वहीँ इसके 6GB RAM + 64GB storage वैरिएंट की कीमत 16,990 रुपये और 6GB RAM + 128GB storage वैरिएंट की कीमत 17,990 रुपये है। स्मार्टफोन को Flipkart और Vivo e-store से खरीदा जा सकता है। सेल ऑफर्स की बात करें तो Jio subscribers को 6 हजार रुपये का कैशबैक बेनिफिट दिया जा रहा है। इसके साथ ही स्मार्टफोन की खरीद पर No-cost EMI का भी ऑप्शन मिलता है। इतना ही नहीं, टेलीकॉम ऑफर्स के तहत Vodafone और Idea सब्सक्राइबर्स को 3,750 रुपये का बेनिफिट मिल रहा है। Flipkart Axis Bank credit card और HDFC Bank debit cards के जरिए भी फ़ोन की खरीद पर 5% डिस्काउंट मिल रहा है।

Vivo Z1 Pro स्पेसिफिकेशन्स

स्पेक्स की बात करें तो विवो Z1 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है और इसे तीन वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, साथ ही डिवाइस के स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड विकल्प भी मिल रहा है।

गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए स्मार्टफोन में एड्रेनो 616 GPU मिल रहा है। Vivo Z1 Pro को स्नैपड्रैगन X15 मॉडेम के साथ पेश किया गया है जो 800Mbps डाउनलोड स्पीड सपोर्ट करता है, यह याद रखें कि इस स्पीड का कोई कनेक्शन इन्टरनेट स्पीड से नहीं रहेगा यह केवल बेहतर कनेक्टीविटी के लिए है।

Vivo Z1 Pro को एंड्राइड 9 पाई पर आधारित फनटच OS 9 पर उतारा गया है और फोन में 6.53 इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले मिल रही है। ऑप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस में तीन बैक कैमरा दिए गए हैं जिसमें एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है और तीसरा 2 मेगापिक्सल का लेंस है। Vivo Z1 Pro में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo