5G सपोर्ट के साथ आया Vivo का नया डिवाइस Vivo Y31s, जानें प्राइस और सबसे बड़ी खूबी

5G सपोर्ट के साथ आया Vivo का नया डिवाइस Vivo Y31s, जानें प्राइस और सबसे बड़ी खूबी
HIGHLIGHTS

Vivo Y31s को चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है

Vivo Y31s में आपको 5G कनेक्टिविटी मिल रही है

Vivo Y31s स्मार्टफोन बेहद कम कीमत में 5G Support से लैस है

Vivo Y31s स्मार्टफोन को चीन के बाजार में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 480 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल फोन को एक बजट फ्रेंडली फोन के तौर पर पेश किया गया है। आपको बता देते हैं कि इसका डिजाईन भी काफी अच्छा है और इसका लुक्स भी शानदार है। आपको बता देते है कि अगर हम Vivo Y31s के कुछ खास फीचर्स की बात करें तो यह एक बढ़िया नौच वाले सेल्फी कैमरा से लैस है। इसके अलावा Vivo Y31s में आपको एक ड्यूल रियर कैमरा मिल रहा है।

Vivo Y31s को आप दो अलग अलग रैम और स्टोरेज मॉडल में ले सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को अलग अलग तीन कलर ऑप्शन में लिया जा सकता है। फोन में 5G कनेक्टिविटी आपको मिल रही है, इसके अलावा फ़ो में आपको स्नेपड्रैगन 480 चिपसेट मिल रहा है। यह 4 सीरीज का पहला प्रोसेसर है। जो 5G सपोर्ट से लैस है।

Vivo Y31s का प्राइस और अन्य डिटेल्स 

Vivo Y31s को चीन के बाजार में CNY 1,498 यानी लगभग Rs 17,000 की कीमत में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज में पेश किया गया है, इसके अलावा अगर आप Vivo Y31s का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इसे आप CNY 1,698 यानी लगभग Rs 19,300 की कीमत में खरीद सकते हैं। फोन को आप Vivo China की वेबसाइट पर लिस्ट देख सकते हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन की शिपिंग 15 जनवरी को शुरू होने वाली है। आपको बता देते हैं कि Vivo Y31s के अंतरराष्ट्रीय कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी तक कंपनी की ओर से कुछ भी कहा नहीं गया है। 

Vivo Y31s के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

यह एंड्राइड 11 पर चलने वाला मोबाइल फोन है जो फनटच ओएस 10.5 की सपोर्ट से लैस है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.58-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ अति है। नया विवो मोबाइल फोन Vivo Y31s क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 480 ओक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में आपको एड्रेनो 619 GPU भी मिल रहा है। नए वीवो फोन में आपको 6GB तक की रैम भी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज भी मिल रही है। 

अगर कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस नए नवेले वीवो मोबाइल पों में आपको एक 13MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। फोन में यानी Vivo Y31s में आपको एक 8Mp का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

फोन में आपको कनेक्टिविटी के तौर पर 5G सपोर्ट के अलावा 4G VoLTE सपोर्ट भी मिल रही है। इसके अलावा Vivo Y31s में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी 18W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है। फोन में सही परिचालन के लिए कई सेंसर भी मौजूद हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo