Vivo का ये तगड़ा स्मार्टफोन 5000mAh क्षमता की बैटरी और 48MP कैमरा के साथ इंडिया में जल्द ही सकता है लॉन्च, जानें सबकुछ

Vivo का ये तगड़ा स्मार्टफोन 5000mAh क्षमता की बैटरी और 48MP कैमरा के साथ इंडिया में जल्द ही सकता है लॉन्च, जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

Vivo Y51A के लॉन्च के बाद अब इंडिया में वीवो याई31 के लॉन्च की तैयारी

Vivo Y31 में एक 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है

Vivo Y31 में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलने वाली है

Vivo अपनी वाई सीरीज के नए मोबाइल फोन यानी Vivo Y31 को इंडिया में लॉन्च करने की सारी तैयारी कर चुका है। इस मोबाइल फोन को कई लीक और अफवाहों में कई बार देखा जा चुका है। इसके अलावा कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी इसे देखा जा चुका है। इस मोबाइल फोन के कई स्पेक्स और फीचर्स भी लॉन्च से पहले ही कई बार सामने भी आ चुके हैं। हालाँकि अब सामने आ रहा है कि MySmartPrice की एक रिपोर्ट में ऐसा सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को इंडिया में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को लेकर इस रिपोर्ट के अनुसार ही एक पोस्टर भी लीक हुआ है, जो फोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले सामने आया है। आइये जानते है कि Vivo के इस लेटेस्ट मोबाइल फोन यानी Vivo Y31 में क्या होने वाला है। 

Vivo Y31 का आधिकारिक पोस्टर हुआ लीक 

आपको बता देते है कि वीवो की ओर से सामने आये इस पोस्टर में मोबाइल फोन के कई स्पेक्स और फीचर्स सामने आये हैं। आपको बता देते है कि ऐसा सामने आ रहा हा कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको 6GB की रैम के साथ ही 128GB  की स्टोरेज भी मिलने वाली है। हालाँकि इतना ही नहीं इस पोस्टर से यह भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल वीवो के नए वीवो याई31 स्मार्टफोन में एक 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली एक FHD+ डिस्प्ले भी होने वाली है। 

इस लीक पोस्टर से इतना ही सामने नहीं आ रहा है इस मोबाइल फोन यानी Vivo Y31 को लेकर इस पोस्टर और पहले के कई लीक आदि में यह भी सामने आया है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिलेगा जो एक रेक्टंगुलर शेप में होने वाला है। हालाँकि इसमें आपको LED फ़्लैश भी देखने को मिलने वाली है। 

इस लीक पोस्टर से यह भी सामने आ रहा है कि इस वीवो फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ फोन में देखी जा सकती है। हालाँकि इसके अलावा यह भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन के साथ आपको लॉन्च के समय कुछ बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स मिलने वाले हैं। फोन के साथ आपको 101 रुपये EMI ऑप्शन भी मिलने वाला है, यह आपको बजाज फिनसर्व की ओर से मिलेगा। हालाँकि अगर आप जियो यूजर हैं तो आपको बता देते है कि आपको Vivo Y31 को खरीदने पर एक Rs 7000 की कीमत वाला कूपन भी मिलने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको HDFC Bank की ओर से नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिलने वाले हैं। 

गौरतलब हो कि, वीवो की ओर से अभी हाल ही में अपना एक लेटेस्ट वीवो मोबाइल फोन यानी Vivo Y51A को इंडिया में लॉन्च कर दिया गया था। Vivo Y51A मोबाइल फोन को भारत में 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ Rs 17,990 की कीमत में मिल रहा है। इसके अलावा विवो के इस मोबाइल फोन में आपको कई कलर ऑप्शन मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सिम्फनी कलर ऑप्शन मिल रहे हैं। Vivo Y51A मोबाइल फोन को आप विवो इंडिया के ई-स्टोर और अमेज़न इंडिया के अलावा Flipkart, Paytm, TataCliq और अन्य सभी रिटेल पार्टनर्स के माध्यम से ले सकते हैं। इसका मतलब है कि वीवो का यह मोबाइल फोन ऑनलाइन उपलब्ध होने के साथ ही ऑफलाइन बाजार में भी मिलने वाला है।

Vivo Y51A के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

अगर हम स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Vivo Y51A मोबाइल फोन एंड्राइड 11 पर आधारित फनटचOS 11 पर चलता है। इसके अलावा फोन में आपको एक 6.58-इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 चिपसेट भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस विवो मोबाइल फोन में 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, हालाँकि अगर आप स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Vivo Y51A मोबाइल फोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस करके लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का एडिशनल कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो फोन में 18W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन में आपको बता देते है कि एक एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo