Vivo Y3 मोबाइल फोन का 64GB स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन

Vivo Y3 मोबाइल फोन का 64GB स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफ़ोन कंपनी Vivo की ओर से उसके Vivo Y3 स्मार्टफ़ोन का नया 64GB वैरिएंट लॉन्च कर दिया है

इस मॉडल को 4GB रैम के साथ ही पेश किया गया है

इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस फ़ोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर मिल रहा है

विवो की ओर से अपने Vivo Y3 स्मार्टफोन में एक नए वैरिएंट को चीन में लॉन्च कर दिया है। यह Y सीरीज का ऐसा पहला मोबाइल फोन था, जिसे 4GB रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। हालाँकि अब कंपनी ने इस मोबाइल फोन के 64GB मॉडल को भी लॉन्च कर दिया गया है। हालाँकि इस वैरिएंट में भी आपको 4GB की ही रैम मिल रही है। इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस फ़ोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को आप चीन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। हालाँकि भारत में अभी इसकी उपलब्धता को लेकर कुछ भी अभी तक सामने नहीं आया है।

Vivo Y3 की कीमत 

Vivo Y3 मोबाइल फोन के नए वैरिएंट यानी 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को RMB 1,098 यानी लगभग Rs 11,000 की कीमत में पेश किया गया है। अगर हम पिछले मॉडल की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को RMB 1,498 यानी लगभग Rs 15,000 में लॉन्च किया गया था। इस मोबाइल फोन को पीकॉक ब्लू, पीच पिंक, ग्रीन और ग्रेडिएंट रेड में पेश किया गया है।

Vivo Y3 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Vivo Y3 स्मार्टफोन में 6.35 इंच की HD+ वॉटरड्रॉप नौच डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1544 x 720 पिक्सल है। स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो P35 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जिसे IMG PowerVR GE8320 GPU के साथ पेयर्ड किया गया है।

डिवाइस को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस गूगल के लेटेस्ट एंडरोइड 9.0 OS पर आधारित फनटच OS 9 पर काम करता है। विवो वाई 3 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो ड्यूल इंजिन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Vivo Y3 के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेन्सर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का देप्थ सेन्सर है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टीविटी के लिए स्मार्टफोन 4G, VoLTE, ब्लूटूथ, माइक्रो USB और 3.5mm हैडफोन जैक ऑफर करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo