तीन कैमरा, 6GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y19…

तीन कैमरा, 6GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y19…
HIGHLIGHTS

6GB रैम से है लैस

वियतनाम और थाईलैंड में हुआ है लॉन्च

Vivo ने वियतनाम और थाईलैंड में अपना नया मिड-रेंज स्मार्टफोन Vivo Y19 launch कर दिया है और इस डिवाइस में आपको बड़ी डिस्प्ले, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है। अभी यह तो नहीं कहा जा सकता है कि भारत में इस फोन को किस price में लॉन्च किया जाएगा या फिर डिवाइस कब तक भारत में एंट्री लेगा।

Vivo Y19 स्पेसिफिकेशन

Vivo Y19 को 6.53 इंच की FHD+ स्क्रीन के साथ लाया गया है जिसके टॉप पर वॉटर ड्रॉप नौच मौजूद है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.3% है। प्रोसेसर की बात करें तो डिवाइस हीलियो P65 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है और फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रहा है।

Vivo ने इस नए phone में 16MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल किया है और फोन के फ्रंट पर सेल्फी के लिए 16MP का सेंसर मिल रहा है। Vivo Y19 के camera ऐप में पोर्ट्रेट मोड और ब्यूटी मोड भी मिल रहे हैं।

फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल रहा है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसके बारे में कम्पनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 17 घंटे तक चल सकती है। इसके अलावा डिवाइस में माइक्रो USB पोर्ट के ज़रिए 18W फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल रही है और फोन 5W तक रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट करता है।

Vivo Y19 प्राइस

Vivo Y19 को ब्लैक और मोर्निंग ड्यू वाइट कलर में पेश किया गया है और फोन के बैक पर S-कर्व देखा जा सकता है। डिवाइस एंड्राइड 9 पाई पर आधारित Funtouch OS 9.2 पर काम करता है और इसके प्राइस की बात करें तो डिवाइस को वियतनाम में 4,990,000 VND (~$215) तथा थाईलैंड में THB 6,999 (~$232) में लॉन्च किया गया है।

Source

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo