Vivo Y17 अमेज़न पर सेल में हुआ उपलब्ध

Vivo Y17 अमेज़न पर सेल में हुआ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Rs 17,990 में मिल रहा है Vivo Y17

5000mAh बैटरी से है लैस

ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफार्म पर हुआ उपलब्ध

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Vivo ने हाल ही में अपना Vivo Y17 स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसकी खासियत इसकी दमदार बैटरी है। कुछ दिन पहले स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर शुरू किए गए थे। अब यह स्मार्टफोन कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट, प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन सेल में भी उपलब्ध किया जा चुका है। Vivo Y17 की कीमत Rs 17,990 रखी गई है।

Vivo Y17 Specifications

Vivo Y17 में 6.35 इंच की Halo FullView डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.3:9 है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89 प्रतिशत है। डिवाइस मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो TSMC 12nm FinFET पर तैयार किया गया है और 2.3GHz तक की स्पीड पर क्लोक्ड है। स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन कम्पनी के फनटच OS 9 पर काम करता है जो एंड्राइड 9.0 पर आधारित है।

जब बात आती है कैमरा डिपार्टमेंट की तो आपको बता दें डिवाइस में AI ट्रिपल कैमरा दिया गया है जिसमें 13MP का मुख्य कैमरा दिया गया है, दूसरा 8MP का वाइड-एंगल सेंसर है और तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर है। वाइड एंगल कैमरा सेंसर 120-डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू के साथ आता है हालांकि वास्तव में यह 108 डिग्री कैप्चर करता है। विवो वाई17 के फ्रंट पर 20MP का सेंसर दिया गया है जो AI फेस ब्यूटी फीचर के साथ आता है और तस्वीरों को इन-बिल्ट कस्टममाइज़ सोल्यूशन के साथ बढ़ाता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W डुअल इंजन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और नाइन चार्जिंग प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ पेश की गई है।

Vivo Y17 Price and Offers

Vivo Y17 को अमेज़न पर 17,990 रूपये की कीमत में ही सेल किया जा रहा है। हालांकि, अगर आप एक्सचेंज ऑफर में डिवाइस को खरीदते हैं तो 13,400 रूपये का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। साथ ही डिवाइस को नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo