ड्यूल कैमरा सेटअप और 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ इंडिया में लॉन्च हुआ Vivo Y12s, कीमत जानकार रह जायेंगे हैरान

ड्यूल कैमरा सेटअप और 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ इंडिया में लॉन्च हुआ Vivo Y12s, कीमत जानकार रह जायेंगे हैरान
HIGHLIGHTS

Vivo Y12s ने इंडिया के मार्किट में एंट्री ले ली है

Vivo Y12s मोबाइल फोन में आपको ड्यूल कैमरा के साथ 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है

Vivo Y12s की कीमत इंडिया के बाजार में मात्र Rs 9,990 है

Vivo ने इंडिया में अपनी Y सीरीज को बढ़ाते हुए अपने Vivo Y12s को लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल फोन इंडिया में दो अलग अलग वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके नाम से ही पता चल रहा है कि यह 2019 में लॉन्च हुए Vivo Y12 के ही नए मॉडल के तौर पर लॉन्च किया गया है। Vivo Y12s स्मार्टफोन के सबसे कहस फीचर्स की अगर बात करें तो आपको बता देते है कि वीवो याई12एस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर भी मिल रहा है। 

Vivo Y12s की इंडिया में कीमत और सेल डिटेल्स के साथ लॉन्च ऑफ़र्स 

Vivo Y12s स्मार्टफोन को इंडिया के मार्किट में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ मात्र Rs 9,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को आज आज से ही फैंटम ब्लैक, ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शन में अमेज़न इंडिया और Flipkart, Paytm के अलावा TataCliq के अलावा Vivo के आधिकारिक चैनल्स के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। इस मोबाइल फोन के साथ आपको Rs 9,200 तक का एक्सचेंज ऑफ़र मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल पर आपको नो-कॉस्ट EMI और Rs 1500 का इंस्टेंट डिस्काउंट Yes Bank के क्रेडिट कार्ड और EMI ऑप्शन के साथ मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को कंपनी की Noida फैक्ट्री में एक मेक इन इंडिया फोन के तौर पर पेश किया गया है। 

Vivo Y12s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Vivo Y12s मोबाइल फोन में आपको एक 6.51-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले मिल रही है, जो फोन में एक वाटर-ड्राप नौच के साथ मौजूद है, इस नौच पर आपको एक सेल्फी कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक हेलिओ P35 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 3GB की रैम 32GB स्टोरेज मिल रही है। फोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको अन्य काफी कुछ मिल रहा है।

कुछ अन्य स्पेक्स की बात करें तो Vivo Y12s में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो आपको एक LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है। फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फ्रंट पर फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo