Vivo Y02 धमाकेदार स्पेसिफिकेशंस के साथ हुआ लॉन्च, कीमत बना देगी दीवाना

Ashwani Kumar द्वारा | पब्लिश किया गया 06 Dec 2022 17:50 IST
HIGHLIGHTS
  • Vivo Y02 भारत में आधिकारिक रूप से लॉन्च हो चुका है।

  • Vivo Y01 की तुलना में यह मॉडल बेहतर स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च हुआ है।

  • स्मार्टफोन ऑर्चिड ब्लू और कॉस्मिक ग्रे के दो कलर ऑप्शंस में आता है।

Vivo Y02 धमाकेदार स्पेसिफिकेशंस के साथ हुआ लॉन्च, कीमत बना देगी दीवाना
Vivo Y02 धमाकेदार स्पेसिफिकेशंस के साथ हुआ लॉन्च, कीमत बना देगी दीवाना

Vivo Y02 जो कि, Vivo Y01 की अगली जनरेशन का फोन है, भारत में आधिकारिक रूप से लॉन्च हो चुका है, यह इस ब्रांड का एंट्री-लेवल का फोन है। Vivo Y01 की तुलना में यह नया मॉडल आपको एक बेहतर डिज़ाइन, बड़ी बैटरी और एक बेहतर डिस्प्ले ऑफर करता है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में कुछ अलग हाइलाइट्स भी दिए गए हैं जैसे कि, फ्रंट कैमरा के लिए एक वॉटरड्रॉप नॉच इस फोन में दिया गया है, नीट राउंड शेप के कैमरा मॉड्यूल्स और एक किफ़ायती प्राइस पॉइंट इस फोन को एक बेहतरीन बजट स्मार्टफोन बनाने के लिए बड़े बिन्दु लगते हैं। स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर आधिकारिक रूप से उपलब्ध हो चुका है।

यह इमेज काल्पनिक है!

Vivo Y02 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर

Vivo Y02 में एक 6.51-इंच IPS LCD डिस्प्ले, HD+ रिजॉल्यूशन (720 x 1600 पिक्सल्स) और इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट दिया है। स्मार्टफोन की डिस्प्ले में आई-प्रोटेक्शन मोड और एक 20:9 का आस्पेक्ट रेश्यो भी शामिल है। स्मार्टफोन के वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले में एक 5MP सेल्फी कैमरा है और फोन के बैक पर एक 8MP प्राइमरी कैमरा के साथ एक LED फ्लैश भी दिया गया है। यह फोन फेस ब्यूटी और time-lapse जैसे कुछ फोटोग्राफी फीचर्स भी ऑफर करता है। कहा जा रहा है कि Vivo Y02 एक हीलिओ P22 चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ है। आगे की डीटेल्स अभी स्पेसिफाई नहीं की गई हैं लेकिन आधिकारिक लिस्टिंग से यह जानकारी मिली है कि, डिवाइस में एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आया है। इसमें आपको 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी जो कि, एक माइक्रोSD कार्ड की बढ़ाई जा सकती है।

Vivo Y02 एक 5,000mAh बैटरी के साथ आता है। यह एंड्रॉयड 12 (गो संस्करण) पर आधारित FunTouch OS 12 पर चलता है। इस फोन में कुछ हैंडी फीचर्स जैसे ब्लूटूथ 5.0, एक माइक्रो USB 2.0 पोर्ट, WiFi 5, 4G VoLTE, और एक 3.5-mm ऑडिओ जैक भी शामिल हैं। स्मार्टफोन का वजन और मेजरमेंट 186 ग्राम और 163.99 x 75.64 x 8.49-mm का है।

यह इमेज काल्पनिक है!

Vivo Y02 कीमत और उपलब्धता

Vivo Y02 एक एंट्री-लेवल का स्मार्टफोन है जो कि, ₹8,999 की कीमत में आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। संभावना है कि, यह फोन e-कॉमर्स स्टोर्स पर काफी जल्दी मिलने लगेगा, इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि इस फोन की सेल भी ज्यादा होने वाली है। यह स्मार्टफोन ऑर्चिड ब्लू और कॉस्मिक ग्रे के दो कलर ऑप्शंस में आता है। 

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Ashwani Kumar
Ashwani Kumar

Email Email Ashwani Kumar

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। Read More

WEB TITLE

Vivo Y02 smartphone launched in india price and specifications

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें