Vivo X9 NBA Edition ब्लू रंग में हुआ लॉन्च

Vivo X9 NBA Edition ब्लू रंग में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

इसे पहले यह स्मार्टफ़ोन गोल्ड, मैट ब्लैक और रोज गोल्ड रंग में उपलब्ध था.

Vivo X9 NBA Edition ब्लू रंग में अब चीन में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. इसे पहले यह स्मार्टफ़ोन गोल्ड, मैट ब्लैक और रोज गोल्ड रंग में उपलब्ध था. Vivo X9 NBA Edition की कीमत 2998 Yuan (लगभग Rs. 28,055) है.

इस नए वेरियंट के डिज़ाइन पर बात करें तो इसमें पीछे की तरफ वाइट ऐन्टेना लाइन्स देखी जा सकती है. इसमें सामने की तरफ ब्लैक बेज़ेल्स दिखाई देते हैं. इस फ़ोन के रियर हिस्से में NBA का लोगो मौजूद है. 

बता दें कि, Vivo X9 स्मार्टफ़ोन को चीन में नवम्बर 2016 में पेश किया गया था. इस फ़ोन के साथ ही Vivo X9 Plus को भी लॉन्च किया गया था. इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है इसका डुअल फ्रंट कैमरा, इसमें से एक 20 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का. 

Vivo X9 में मेटल यूनिबॉडी दी गई है. साथ ही इसमें 5.5-इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले भी मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. इसमें 2GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी दिया गया है. इसमें साथ ही एक एड्रेनो 506 GPU भी दिया गया है. इसमें 4GB की रैम भी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है, जिसे होम बटन पर दिया गया है. इसमें 3050mAh की बैटरी भी दी गई है. यह एक ड्यूल सिम 4G VoLTE डिवाइस है. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS भी मौजूद है.

इमेज सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo