ताकतवर प्रोसेसर वाला Vivo X60 Pro Plus, 21 जनवरी को होने वाला है लॉन्च, जानें इस धांसू फोन से जुड़ी एक एक बात

ताकतवर प्रोसेसर वाला Vivo X60 Pro Plus, 21 जनवरी को होने वाला है लॉन्च, जानें इस धांसू फोन से जुड़ी एक एक बात
HIGHLIGHTS

Vivo X60 Pro+ को जल्दी ही चीन के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है

Vivo X60 Pro+ के पहले ही Vivo की ओर से Vivo X60 और Vivo X60 pro को भी लॉन्च किया जा चुका है

Vivo V60 Pro Plus में आपको स्नेपड्रैगन 888 चिपसेट मिलने वाला है

आपको बता देते है कि विवो की ओर से Vivo V60 और Vivo X60 Pro मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जा चुका है, अभी पिछले महीने में ही इन फोंस को लॉन्च किया गया था, हालाँकि अब सामने आ रहा है कि एक नए मॉडल भी इसी सीरीज में जल्दी ही Vivo X60 Pro Plus के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि Vivo X60 Pro Plus मोबाइल फोन को 21 जनवरी को चीन में 7:30PM लोकल टाइम के अनुसार लॉन्च किया जा सकता है। 

हालाँकि Vivo की ओर से अभी तक Vivo X60 Pro+ मोबाइल फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, और न ही इसके स्पेक्स के बारे में जानकारी सामने आई है। हालाँकि कच्छ समय पहले तक आई जानकारी के अनुसार और चीन में एक रिटेलर की ओर से जारी किये गए पोस्टर से सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में एक ताकतवर प्रोसेसर यानी स्नेपड्रैगन 888 चिपसेट होने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक एडवांस्ड क्वाड –कैमरा होने वाला है, फोन में ZEISS के लेंस इस्तेमाल में लिए जाने वाले हैं। इस कैमेरा में आपको बेहतरीन लो-लाइट क्षमता मिलने वाली है। कुलमिलाकर फोन में आपको सबकुछ सबसे खास ही मिलने वाला है।

आपको बता देते है कि अभी हाल ही में Vivo X60 Pro+ मोबाइल फोन को मॉडल नंबर V2056V को चीन में 3C सर्टिफिकेशन में देखा गया था। यहाँ से यह जानकारी सामने आई थी कि इस मोबाइल फोन में आपको 55W के फ़ास्ट चार्जिंग मिलने वाली है। इसके अलावा एक मॉडल को गीकबेंच पर देखा गया था, जहां इस मोबाइल फोन में स्नेपड्रैगन 888 चिपसेट मिलने वाला है, साथ ही यहाँ से 12GB रैम और एंड्राइड 11 की भी जानकारी मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0