भारत में अपने लॉन्च से पहले ही प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला Vivo X21 स्मार्टफोन

भारत में अपने लॉन्च से पहले ही प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला Vivo X21 स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Vivo X21 स्मार्टफोन को 29 मई को भारत में लॉन्च किया जा सकता है हालाँकि इसके लॉन्च से पहले ही आप इसके लिए आर्डर कर सकते हैं। इस डिवाइस की प्री-बुकिंग के लिए आपको Vivo Store पर Rs 2,000 एडवांस देकर इसे बुक करना होगा। हालाँकि अभी तक इसकी आधिकारिक कीमत सामने नहीं आई है।

सभी को अंडर डिस्प्ले वाले Vivo X21 स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च का बेसब्री से इंतज़ार है। इस डिवाइस को भारत में 29 मई को एक इवेंट के दौरान पेश किया जा सकता है। हालाँकि Vivo ने अपने आधिकारिक स्टोर के माध्यम से इस डिवाइस की प्री-बुकिंग की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है। इसका मतलब है कि यूजर्स को यह संतुष्टि दी जा रही है कि उन तक यह डिवाइस जल्दी ही पहुंचा दिया जाने वाला है। हालाँकि अभी तक इस बारे में भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस डिवाइस को भारत में फ़्लैश सेल मॉडल से सेल किया जाएगा, या इसके लिए कोई ओपन सेल रखी जाने वाली है। हालाँकि अभी कंपनी की ओर से भारत में इसकी आधिकारिक कीमत से पर्दा नहीं उठा है तो अभी इस समय इसे बुक करने से आपको इसके लॉन्च के समय कीमत को जानकर झटका भी लग सकता है और आपको इसकी कीमत को जानकारी ख़ुशी भी हो सकती है। 

इस डिवाइस को प्री-बुक करने के लिए आपको कुछ आसान से स्टेप्स को फॉलो करना होगा, जो हम आपको बता रहे हैं। आपको बता दें कि जैसे कि अभी यह भी सामने नहीं आया है कि इसे कितने स्टोरेज वैरिएंट्स में पेश किया जाएगा, लेकिन अगर आप इस डिवाइस में रूचि रखते हैं और इसे लेना चाहते हैं तो आपको इन सब चीजों को भूलकर महज Rs 2,000 का एडवांस भुगतान करके इस डिवाइस के लिए प्री-बुकिंग करनी होगी। जैसे ही आप इस अमाउंट को अदा कर देते हैं तो आपके दिया गये ईमेल ID पर एक कूपन आपको प्राप्त होगा जो इतनी ही राशि का है। इसके बाद जैसे ही यह डिवाइस 29 मई को लॉन्च होता है और सेल के लिए आता है तो आपको अपनी पसंद के स्टोरेज वैरिएंट का चुनाव करना है, और अपने इस कूपन को वहां अप्लाई कर देना है, इसके बाद जो भी पैसे फोन को लेने के लिए बकाया बचते हैं आपको उसका भुगतान करने इस फोन को खरीद लेना है। 

इस प्री-बुकिंग की प्रक्रिया में आपको कुछ लाभ भी होने वाले हैं, जो भी लोग इस डिवाइस के लिए प्री-बूकिंग करते हैं, उन्हें सबसे पहले तो एक एक गिफ्ट वाउचर Rs 1,000 जिसकी कीमत है, आपको मिलेगा, इसे आप Ferns N Petals पर जाकर क्लेम कर सकते हैं। इसके अलावा 12 महीने के लिए आपको नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिलने वाला है। साथ ही जो भी लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अपने SBI के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं उन्हें 5 फीसदी का कैशबैक भी दिया जाने वाला है। इतना ही नहीं जो लोग वोडाफोन पर हैं, उन्हें पूरे साल की डिवाइस सिक्यूरिटी प्लान के अलावा 280GB मोबाइल डाटा भी मिलने वाला है। 

भारत में अगर इस डिवाइस की कीमत को लेकर चर्चा करें तो जैसे कि हम जानते हैं कि इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले इसकी कीमत के बारे में कुछ भी कहना गलत होगा, लेकिन कुछ लीक्स और रुमर्स इसकी कीमत को लेकर भी सामने आ चुके हैं, जैसे कि हम जानते ही हैं कि इस डिवाइस को पहले ही कई देशों में लॉन्च किया जा चुका है, और इसकी वहां कि कीमत से भी हम लोग अवगत हैं लेकिन भारत के लिए ऐसा कहा जा रहा है कि इसके 64GB वैरिएंट को Rs 29,900 और इसके 128GB वैरिएंट को लगभग Rs 37,000 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo