Vivo का धांसू स्मार्टफोन जल्द ही हो रहा है लॉन्च, सैमसंग जैसे निर्माताओं को मिलेगी टक्कर

Vivo का धांसू स्मार्टफोन जल्द ही हो रहा है लॉन्च, सैमसंग जैसे निर्माताओं को मिलेगी टक्कर
HIGHLIGHTS

अप्रैल 2022 में लॉन्च हो सकता है Vivo का फोल्डेबल फोन

Vivo X Fold फोल्डेबल फोन होगा लॉन्च

विवो ने शुरू किया नए फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम

7 मार्च को आई रिपोर्ट में सामने आया है कि विवो (Vivo) अगले महीने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन (foldable smartphone) लॉन्च करेगी। आगामी डिवाइस को बटरफ्लाई इंटरनल कोडनेम का भी खुलासा किया है। जिमियन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने फोल्डेबल फोन के कोडनेम और अप्रैल 2022 की लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा किया है। अगर यह सही जानकारी है तो विवो (Vivo) एक फोल्डेबल हैंडसेट लॉन्च करने वाला है।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Redmi Note 11 सीरीज़ के दो धाकड़ फोन, Rs 17,999 से शुरू होती है कीमत

Vivo X Fold

मॉडल चीनी बाज़ार में जारी किए गए लेटेस्ट फोल्डेबल डिवाइसेज़ में से एक थे। उम्मीद है कि आगामी मॉडल Vivo X Fold के नाम से आएगा।

मामले के करीबी सूत्रों ने कहा कि ब्रांड के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन (upcoming foldable smartphone) को हिंज मैकेनिज़्म तकनीक के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा, इसमें कोर कंपोनेंट्स में भी इनोवेशन होगा और डिवाइस प्रदर्शन के मामले में हुवावे और सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को टक्कर देगा। IDC की रिपोर्ट के मुताबिक, अकेले चीन में फोल्डेबल फोन की शिपमेंट 2021 में 1.5 मिलियन यूनिट तक पहुंचने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: Jio Fiber Plan: घर में चाहिए जियो फाइबर तो ऐसे करें मिनटों में अप्लाई, जानें स्टेप बाय स्टेप

स्मार्टफोन की इन युनीक ब्रीड के लिए सप्लाई चेन अधिक स्थापित होने के साथ यह आंकड़ा और भी बढ़ने की संभावना है। एनालिटिक्स आधारित फर्मों के अनुमान की बात करें तो इस साल कुल शिपमेंट साल दर साल दोगुना हो जाएगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo