Vivo V9 Pro मोबाइल फोन भारत में लॉन्च; Rs 17,990 है कीमत, यहाँ जानिये स्पेसिफिकेशन

Vivo V9 Pro मोबाइल फोन भारत में लॉन्च; Rs 17,990 है कीमत, यहाँ जानिये स्पेसिफिकेशन
HIGHLIGHTS

Vivo की ओर से आज भारत में उसके Vivo V9 Pro मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है, कंपनी की ओर से Vivo की V सीरीज में लॉन्च किया गया यह लेटेस्ट मोबाइल फोन है। इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया की ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में Rs 17,990 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है।

Vivo ने आज भारत में अपने V सीरीज के लेटेस्ट मोबाइल फोन Vivo V9 Pro को लॉन्च कर दिया है, आपको इस लेटेस्ट मोबाइल फोन को देखकर कुछ कुछ Vivo V9 और V9 Youth की भी याद आ सकती है, आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को कुछ नए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है।

अगर हम Vivo V9 Pro स्मार्टफोन के प्राइस की बात करें तो इस डिवाइस को Rs 19,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है, आप Vivo V9 Pro को अमेज़न इंडिया के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर और विवो की आधिरिक वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। असल में Vivo V9 Pro मोबाइल फोन के लॉन्च के समय ही ऐसा कहा गया है कि अमेज़न इंडिया पर होने वाली ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में Vivo के इस मोबाइल को मात्र Rs 17,990 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। इसका मतलब है कि विवो वी9 प्रो स्मार्टफोन की कीमत से Rs 2,000 सस्ते में आप इस डिवाइस को ले सकते हैं। 

Vivo V9 Pro लेटेस्ट मोबाइल फोन स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V9 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स आपको एक जैसे लग सकते हैं, हालाँकि इसके बाद भी इनमें काफी अंतर नजर आता है। अगर हम Vivo V9 Pro यानी विवो लेटेस्ट मोबाइल के स्पेक्स और फीचर्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको एक 6.1-इंच की सुपर AMOLED Notch डिस्प्ले मिल रही है। इसमें आपको एक AI आधारित ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 के साथ लॉन्च किया गया है, विवो के नए मोबाइल फोन में आपको 6GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा Vivo के नए स्मार्टफोन में आपको क्विक चार्ज 3.0 के साथ एक 3,260mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

अगर विवो वी9 प्रो लेटेस्ट मोबाइल की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको कैमरा को लेकर भी एक खास सेटअप मिल रहा है, इस डिवाइस में आपको 13-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा आपको सेल्फी आदि लेने के लिए 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जैसा कि आप जानते हैं कि अमेज़न इंडिया पर आपको यह डिवाइस मिलने वाला है तो आपको बीच में यह भी बताब देते हैं कि आप कैश ऑन डिलीवरी में भी अमेज़न के माध्यम से खरीद सकते हैं। 

विवो के इस लेटेस्ट फोन में आपको रियर फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, ऐसा ही कुछ हम विवो वी9 और विवो वी9 यूथ में देख चुके हैं। हालाँकि अगर हम Vivo V11 Pro स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करें तो इस डिवाइस को एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है। विवो मोबाइल के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में आपको 4G VoLTE के साथ वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ 4.2 और माइक्रो USB पोर्ट भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo