44MP सेल्फी कैमरा के साथ आने वाले Vivo V20 की सेल भारत में शुरू, ऐसे खरीदें

44MP सेल्फी कैमरा के साथ आने वाले Vivo V20 की सेल भारत में शुरू, ऐसे खरीदें
HIGHLIGHTS

Vivo V20 भारत का ऐसा पहला मोबाइल फोन है जो एंड्राइड 11 पर काम करता है

इसके अलावा Vivo V20 मोबाइल फोन में एक 44MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है

Vivo V20 मोबाइल फोन को अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था, अब यह सेल के लिए उपलब्ध है

Vivo V20 मोबाइल फोन को अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। आपको बता देते हैं कि Vivo की V सीरीज में इसे एक नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा अभी हाल ही में यानी कुछ दिन पहले ही इसे भारत में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन यानी Vivo V20 के सबसे खास फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 44MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो ऑटोफोकस से लैस है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में 33W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ एक 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। Vivo V20 मोबाइल फोन भारत में ऐसा पहला मोबाइल फोन है, जो एंड्राइड 11 पर चलता है। 

Vivo V20 की भारत में कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी 

Vivo V20 मोबाइल फोन को इस समय भारत में Flipkart और Vivo Online Store के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। इस मोबाइल फोन की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में लगभग Rs 24,990 है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 8GB की रैम के साथ जो 256GB स्टोरेज वाला वैरिएंट मिल रहा है, वह लगभग Rs 27,990 की कीमत में आता है। Vivo V20 मोबाइल फोन को अलग अलग तीन कलर ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है। आपको बता देते है कि आप इसे मिडनाइट जाज, मूनलाइट सोनाटा, और सनसेट मेलोडी रंगों में ख़रीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन यानी Vivo V20 को ऑफलाइन बाजार से भी ख़रीदा जा सकता है, इसके लिए आपको क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, विजय सेल्स, पूर्विका, संगीता, Big C और Vivo Exclusive Stores पर जाना होगा। 

सेल ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि Vivo V20 मोबाइल फोन के साथ आपको Flipkart पर SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड के माध्यम से इसे खरीदने पर 10 फीसदी का ऑफ मिल रहा है, इसके लावा आपको बता देते है कि PayTM Wallet के माध्यम से इसे लेने पर आपको Rs 125 का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को Axis Bank Buzz Credit Card के माध्यम से लेने पर आपको 5 फीसदी का ऑफ मिलने वाला है, साथ ही अगर आप इसे Flipkart Axis Bank Credit Card के माध्यम से लेते हैं तो आपको 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। अगर हम Vivo के ऑनलाइन स्टोर पर कुछ ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि यहाँ आपको V-Shield Mobile Protection भी मिल रहा है, इसके साथ ही आपको ICICI बैंक की ओर से 10 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है, हालाँकि अगर आप इसे Federal Bank, Kotak Mahindra Bank की ओर से खरीदते हैं तो आपको इसी डिस्काउंट के साथ यह मिलने वाला है। हालाँकि आपको Vodafone Idea यानी Vi के Rs 819 के रिचार्ज पर इसकी 12 महीने की वारंटी एक्सटेंड करके भी मिल रही है। 

Vivo V20 launched at Rs 24990

Vivo V20 Specifications और Features

Vivo V20 में 6.44 इंच की HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नौच दिया गया है। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यह एंडरोइड 11 पर आधारित FuntouchOS 11 पर काम करता है। फोन स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट से लैस है। स्टोरेज के लिए स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है।  

कैमरा की बात करें तो Vivo V20 में 44MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मोनोक्रोम सेन्सर है। ivo V20 में 4,000mAh की बैटरी मिलती है जो 33W फ्लैश चार्ज सपोर्ट करेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo