Vivo V19 फ़रवरी के आखिर में प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध, मार्च में किया जाएगा सेल

Vivo V19 फ़रवरी के आखिर में प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध, मार्च में किया जाएगा सेल
HIGHLIGHTS

Vivo V19 को मार्च में किया जाएगा सेल

फ़रवरी के आखिर में शुरू होगी प्री-बुकिंग

20 से 30 हज़ार के बीच रह सकता है दाम

Vivo V19 इस महीने के आखिर में प्री-बुकिंग के लिए आने वाला है और इस नई सीरीज़ को मार्च में Indian Premier League (IPL) 2020 से पहले लॉन्च किया जा सकता है। IPL 23 मार्च से शुरू होने वाला है। Vivo V19 series में Vivo V19 और Vivo V19 Pro smartphone को पेश किया जाएगा। Vivo V19 पिछले साल के Vivo V17 की जगह लेगा जबकि Vivo V19 Pro पिछले Vivo V17 Pro का अपग्रेड होगा। Vivo V17 सीरीज़ को पिछले साल मल्टीप्ल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया था।

91 Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में फ़रवरी के आखिर में Vivo V19 की प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी। नई सीरीज़ का प्राइस Rs 20,000-30,000 के बीच रहेगी और ऑनलाइन तथा ऑथराइज़ रिटेल स्टोर्स पर सेल किया जाएगा।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि Vivo V19 Pro को स्टैण्डर्ड Vivo V19 से पहले सेल किया जाएगा। हालांकि, अभी ये दोनों फोंस ही रुमर्ड हैं।

आपको याद दिला दें कि Vivo V15 Pro को पिछले साल फ़रवरी में लॉन्च किया गया था। Vivo ने मार्च 2019 में Vivo V15 को लॉन्च किया था। V15 लॉन्च करने के छह महीने बाद V17 Pro को भारतीय बाज़ार में उतारा गया है जो डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस होगा। कम्पनी ने सीरीज़ के ट्रेंड को फॉलो करते हुए दिसम्बर में Vivo V17 को लॉन्च किया गया था।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo V17 में 6.44 इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और फोन स्नैपड्रैगन 675 AIE प्रोसेसर पर चलता है। इसके अलावा, डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया भी जा सकता है।

Vivo V17 एंड्राइड 9 पाई पर आधारित Funtouch OS 9.2 पर काम करता है। स्मार्टफोन को मिडनाईट ब्लैक और ग्लेशियर वाइट कलर में खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर को ऐड किया गया है। Vivo V17 के कैमरा सेटअप की बात करें तो डिवाइस क्वाड रियर कैमरा के साथ आया है और इसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 म्गापिक्स्ल का सेकंड्री कैमरा तथा दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिया गए हैं। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo