Vivo V17 अब म्यूज़िक विडियो में आया नज़र, इन स्पेक्स का हुआ खुलासा

Vivo V17 अब म्यूज़िक विडियो में आया नज़र, इन स्पेक्स का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Vivo V17 विडियो में आया नज़र

Galaxy S10 और Mi A3 जैसे डिज़ाइन से होगा लैस

Vivo जल्द अपने नए स्मार्टफोन को Vivo V17 लॉन्च कर सकता है जिसे क्वाड रियर कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन को कुछ समय पहले TENAA पर देखा गया था और लीक हुई इमेज से डिवाइस के डिज़ाइन के बारे में पता चलता है। Vivo V17 को अब एक म्यूज़िक विडियो में देखा गया है। फोन को डायमंड-शेप्ड कैमरा मोड्यूल और चार रियर कैमरा के साथ देखा गया है और डिवाइस के फ्रंट पर बड़ी डिस्प्ले और वॉटर ड्रॉप नौच दिया गया है। Vivo ने अभी Vivo V17 की मौजूदगी की पुष्टि नहीं की है लेकिन म्यूज़िक विडियो में फोन को देख कर पता चलता है कि डिवाइस जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

Music video में वियतनाम पॉप स्टार Noo Phuoc Thinh  द्वारा “I'm Still Loving You” का टाइटल दिया गया है जो अभी eponymous यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। विडियो से Vivo V17 की डिस्प्ले और इस पर मौजूद वॉटरड्रॉप नौच का पता चलता है। फोन को ग्लॉसी फिनिश के साथ पर्ल वाइट कलर में देखा गया है और डिवाइस को ग्रेडिएंट फिनिश के साथ देखा जाएगा, जिस तरह हम Samsung Galaxy S10 और Xiaomi Mi A3 में देख चुके हैं।

फोन के डिज़ाइन से डायमंड-शेप्ड कैमरा मोड्यूल में चार लेंस मिलते हैं और डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप नौच मिलता है और इसका डिज़ाइन इस महीने की शुरुआत में आई Vivo V17 की लाइव तस्वीरों से मेल खाता है। फोन का डिज़ाइन TENAA पर दिखे V1945A और V1945T मॉडल नंबर से मिलता है जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि विडियो में दिखा डिवाइस Vivo V17 होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo