सस्ता हुआ Vivo V15 Pro, भारत में ये है नयी कीमत

सस्ता हुआ Vivo V15 Pro, भारत में ये है नयी कीमत
HIGHLIGHTS

6GB/ 8GB RAM वैरिएंट्स की कीमत में कटौती

8GB RAM वैरिएंट की अब कीमत है Rs 26,990

अगर आप वीवो फैन हैं और Vivo V15 Pro को खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आप आसानी से फ़ोन को खरीद सकते हैं। इस फ़ोन की कीमत में हाल ही में कटौती की गयी है। Vivo V15 Pro के 6GB और 8GB variants में ये कटौती की गयी है। 6GB RAM + 128GB storage variant की अब कीमत Rs 23,990 है जबकि इस फोन को भारत में Rs 28,990 की कीमत में फरवरी में लॉन्च किया गया था। वहीँ इसके 8GB RAM + 128GB storage variant की कीमत अब Rs 26,990 है जबकि इसकी लॉन्च कीमत Rs 29,990 थी।

Vivo V15 Pro स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन में आपको 6.39-इंच की एक Super AMOLED FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, यह डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 675 चिपसेट मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। हालाँकि इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट भी मिल रही है, जिसकी मदद से आप इसकी स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं।

कैमरा को देखते हुए Vivo V15 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अन्य कैमरा जो एक अल्ट्रा वाइड लेंस है भी मिल रहा है, साथ ही आपको एक 5MP का कैमरा डेप्थ सेंसर के तौर पर मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि आपको इस कैमरा के साथ ड्यूल LED फ़्लैश भी मिल रही है।

फोन में आपको एक 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, जो Vivo NEX की तरह ही है, यानी आपको इसमें एक पॉप-अप कैमरा मिल रहा है। यह दुनिया का ऐसा पहला फोन है, जो इस कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आपको बात देते हैं कि फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, और साथ ही इसमें आपको 3,700mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo