Vivo U20 स्मार्टफोन आज भारत में होने जा रहा है लॉन्च, जानिये संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

Vivo U20 स्मार्टफोन आज भारत में होने जा रहा है लॉन्च, जानिये संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन
HIGHLIGHTS

Vivo U20 स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन का लॉन्च इवेंट दोपहर 12:00PM पर शुरू होने वाला है

इस मोबाइल फोन यानी Vivo U20 स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया ओर विवो की आधिकारिक ई-स्टोर पर सेल किया जाने वाला है

Vivo U20 स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन का लॉन्च इवेंट दोपहर 12:00PM पर शुरू होने वाला है। इस मोबाइल फोन यानी Vivo U20 स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया ओर विवो की आधिकारिक ई-स्टोर पर सेल किया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन को लेकर कई बार जानकारी भी सामने आ चुकी है आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक वाटर-ड्राप नौच मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको ब्लू ग्रेडिएंट बेक पैनल फिनिश मिलने वाला है, साथ ही फोन में आपको एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन को Vivo U10 की ही पीढ़ी के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जा रहा है। जिसे भारतीय बाजार में सितम्बर महीने में लॉन्च किया गया था। 

Vivo U20 लॉन्च इवेंट की जानकारी और संभावित कीमत 

Vivo U20 मोबाइल फोन को आज दोपहर 12:00PM पर लॉन्च किया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन को लेकर अमेज़न इंडिया पर एक टीज़र पेज भी चल रहा है, जहां इस मोबाइल फोन के बारे में सभी जानकारी अब से कुछ ही देर में आने वाली हैं। ऐसा माना जा रहा है कि मोबाइल फोन की कीमत भी इसके पीढ़ी के पुराने फोन की तरह ही होने वाली है। अगर हम Vivo U10 की कीमत की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन को Rs 8,990 की कीमत में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। इसके अलावा इसके 3GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन को Rs 9,990 की कीमत में लिया जा सकता है।

हालाँकि अगर हम इसके 4GB रैम और 64GB मॉडल की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन को Rs 10,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह अमेज़न इंडिया पर विवो के ई-स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। हालाँकि इसके लिए कम्पनी रजिस्ट्रेशन मांग रही है। आपको बता देते हैं कि इसकी कीमत और अन्य जानकारी अभी कुछ समय में सामने आने वाली है। 

Amazon India के टीज़र से पता चलता है कि Vivo U20 को 5,000mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा जिसे 18W डुअल इंजिन फ़ास्ट चार्जिंग टेक का सपोर्ट दिया जाएगा। टीज़र इमेज से पता चलता है कि फोन के बॉटम में 3.5mm ऑडियो जैक, एक माइक्रोफोन, एक माइक्रो USB पोर्ट और एक्सटर्नल स्पीकर दिया गया है।

इसके अलावा, Amazon लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में मौजूद 5000mAh की बैटरी 273 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 21 घंटे का इन्स्टाग्राम यूसेज, 17 घंटे का फेसबुक और 11 घंटे का यूट्यूब यूसेज मिलेगा।

टीज़र में खुलासा हुआ है कि Vivo U20 को वॉटर ड्रॉप नौच सक्रीन के साथ लाया जाएगा। फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसे LED फ़्लैश के साथ लाया जाएगा और फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। फोन के बक्क पर ग्रेडिएंट फिनिश दिया जाएगा। Vivo U20 पिछले महीने लॉन्च हुए Vivo U10 की जगह लेगा। Vivo U20 स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 6GB रैम और UFS 2.1 स्टोरेज का साथ दिया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo