5000mAh क्षमता की दमदार बैटरी वाला Vivo U10 अब भारत में ओपन सेल में उपलब्ध

5000mAh क्षमता की दमदार बैटरी वाला Vivo U10 अब भारत में ओपन सेल में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Vivo U10 स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसका 5000mAh क्षमता की बैटरी से लैस होगा

हालाँकि इसमें एक बड़ी बैटरी ही मौजूद नहीं है

इस मोबाइल फोन में आपको 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी इस डिवाइस के साथ मिल रही है

अभी पिछले महीने ही Vivo की ओर से भारतीय स्मार्टफोन बाजार में उसके Vivo U10 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। इस मोबाइल फोन को अभी तक लिमिटेड सेल के लिए ही लाया गया है। हालाँकि अब कंपनी इस मोबाइल फोन को ओपन सेल में बेचने वाली है। इसका मतलब है कि अब यह मोबाइल फोन अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको ज्यादा इंतज़ार या बार बार होने वाली फ़्लैश सेल का इंतज़ार नहीं करना होगा। यह मोबाइल फोन अब ओपन सेल में हमेशा ही खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाला है।

Vivo U10 Specifications

Vivo U10 को 6.35 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है और डिवाइस दो रंगों इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक विकल्प में पेश किया जा रहा है। इसके अलावा फोन में 5000mah की बैटरी दी गई है जो 18w फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Smartphone को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665AIE प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है और गेमिंग परफॉरमेंस को बढ़ाने के लिए फोन में अल्ट्रा गेम मोड को भी शामिल किया गया है, साथ ही फोन में डार्क मोड भी मिल रहा है। बात करें कैमरा डिपार्टमेंट की तो फोन के बैक पर AI ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें के 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर भी शामिल किया गया है। फोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Vivo U10 Price

Vivo U10 का प्राइस 8,990 रूपये से शुरू होता है जो कि 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है। इसके अलावा, 3GB+64GB वैरिएंट की कीमत 9,990 रूपये तथा 4GB+64GB वैरिएंट की कीमत 10,990 रूपये रखी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo