Vivo X60 इसी महीने होने वाला है लॉन्च; जानें क्या होगा दुनिया के इस सबसे पतले 5G स्मार्टफोन में

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 22 Dec 2020
HIGHLIGHTS

Vivo X60 सीरीज के स्मार्टफोंस को 29 दिसम्बर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है

Vivo X60 सीरीज में कई स्मार्टफोंस होने वाले हैं

Vivo X60 सीरीज में Vivo X60, Vivo X60 Pro और Vivo X60 Pro+ मोबाइल फोंस होने वाले हैं

Vivo X60 इसी महीने होने वाला है लॉन्च; जानें क्या होगा दुनिया के इस सबसे पतले 5G स्मार्टफोन में
Vivo X60 को आधिकारिक तौर पर 29 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है

Top reasons why you must attend #KubeSummit 2021

Get a detailed walk through on scheduling & automating deployment & scaling of #Containerized Apps. Register for #KubeSummit 2021 today. March 19-20

Click here to know more

Advertisements

अभी तक सामने आई रिपोर्ट्स में ऐसा सामने आ रहा था कि Vivo X60 सीरीज को 28 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि अब एक आधिकारिक तौर पर यह पुष्टि हो चुकी है कि Vivo X60 सीरीज के स्मार्टफोंस को 29 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि कुलमिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोंस सीरीज यानी Vivo X60 को धमाकेदार स्पेक्स और कुछ बेहतरीन फीचर्स के साथ इसी महीने लॉन्च किया जाने वाला है। जैसे कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि Vivo X60 सीरीज में कंपनी की ओर से तीन स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाने वाला है, इस सीरीज में आपको Vivo X60, Vivo X60 Pro और Vivo X60 Pro+ स्मार्टफोंस नजर आने वाले हैं।

आपको बता देते हैं कि Vivo X60 सीरीज के लॉन्च को भारतीय समय के अनुसार 29 दिसम्बर को 7:30PM पर लॉन्च किया जाने वाला है। इस लेकर कंपनी की ओर से एक प्रोमो भी शोकेस किया जा चुका है, जो फोन के डिजाईन के बारे में काफी जानकारी दे रहा है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन सीरीज में आपको 5G सपोर्ट के साथ साथ ZEISS की ओर से शामिल कैमरा भी नजर आने वाले हैं, यह दूसरी पीढ़ी के माइक्रो-गिम्बल कैमरा होने वाले हैं।

वीवो एक्स60 सीरीज़ में एक प्रो और एक गैर-प्रो मॉडल शामिल होंगे। सेल्फी कैमरा के लिए वेनिला वीवो X60 एक सेंट्रली स्थित होल-पंच कटआउट के साथ फ्लैट डिस्प्ले पर लॉन्च होगा। इसमें बेज़ल-लेस डिस्प्ले है और चिन काफी पतली होने वाली है। वॉल्यूम और पावर बटन दाईं ओर स्थित हैं। फोन Zeiss ऑप्टिकल लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाला है। इसे 8GB + 128GB और 8GB + 256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में तीन कलर ऑप्शन - ग्रे, शिमर और एक ब्लू-पिंक ग्रेडिएंट के साथ पेश किया जाएगा।

वीवो एक्स 60 प्रो, वीवो स्टोर लिस्टिंग के अनुसार, ऊपर और नीचे की तरफ पतले बेज़ेल्स के साथ कर्व्ड डिस्प्ले पर लॉन्च होगा। प्रो वेरिएंट को दो कलर ऑप्शन- ग्रे और ब्लू-पिंक ग्रेडिएंट में पेश किया जाएगा। यह 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में आएगा। Vivo X60 Pro पर एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है।

Vivo X60 सीरीज़ अनुमानित स्पेसिफिकेशन

Vivo X60 Series

Vivo X60 सीरीज़ में 120Hz AMOLED स्क्रीन मिलेगी। X60 और X60 Pro एक्सिनोस 1080 द्वारा संचालित होंगे और X60 Pro+ को स्नैपड्रैगन 888 प्रॉसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा। X60 को फ्लैट स्क्रीन के साथ लाया जाएगा जबकि X60 और X60 Pro को कर्व्ड स्क्रीन दी जाएगी।

X60 को ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा तथा 13MP का पोर्ट्रेट कैमरा मिलेगा। X60 Pro क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें तीन कैमरा पिछले फोन की तरह होगा जबकि चौथा कैमरा 8MP का पेरिस्कोप सेन्सर है और इसका अपर्चर f/1.48 है। दोनों X60 और X60 Pro+ को गिम्बल कैमरा सिस्टम की दूसरी जनरेशन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Vivo X60 लाइनअप कंपनी के नए OriginOS के साथ आ सकता है और उम्मीद है कि यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। 29 दिसंबर के लॉन्च से पहले X60 series के बारे में और भी जानकारी सामने आ सकती है।

logo
Digit Hindi

Web Title: Vivo to launch Vivo X60 series this year only here to find the best specs and features of vivo x60
Tags:
Vivo Vivo X60 Launch date Vivo X60 Launch Vivo X60 features Vivo Smartphones tech news in hindi
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status