क्या दुनिया का सबसे स्लिम 5G स्मार्टफोन होगा ये?

क्या दुनिया का सबसे स्लिम 5G स्मार्टफोन होगा ये?
HIGHLIGHTS

Vivo की ओर से उसके नए और लेटेस्ट स्मार्टफोन यानी Vivo S7 को 3 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है

Vivo के इस मोबाइल फोन में आपको एक 44MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप मिलने वाला है

इसके अलवा खबरें ऐसी कहती हैं कि Vivo के इस फोन में एक अल्ट्रा-स्लिम फॉर्म फैक्टर को देखा जा सकता है

Vivo की ओर से उसके नए और लेटेस्ट स्मार्टफोन यानी Vivo S7 को 3 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। Vivo के इस मोबाइल फोन में आपको एक 44MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसके अलवा खबरें ऐसी कहती हैं कि Vivo के इस फोन में एक अल्ट्रा-स्लिम फॉर्म फैक्टर को देखा जा सकता है।

आपको बता देते हैं कि आधिकारिक तौर पर इस मोबाइल फोन के यानि Vivo के इस लेटेस्ट मोबाइल फोन के लॉन्च में अभी कुछ समय है। लेकिन इसके बारे में विवो की ओर से एक आधिकारिक टीज़र में कुछ जारी जरुर किया गया है। आपको बता देते हैं कि इसके माध्यम से सामने आ रहा है कि Vivo के नए मोबाइल फोन में आपको एक बोट शेप नौच मिलने वाला है। इसके अलावा बैक पर आपको एक स्क्वायर कैमरा मोड्यूल देखने को मिल सकता है। इसके अलावा फोन को जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया है कि एक अल्ट्रा-स्लिम डिजाईन में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा GSMArena की एक रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो आपको बता देते हैं कि Vivo की ओर से यह दुनिया अब तक का सबसे स्लिमेस्ट 5G स्मार्टफोन होने वाला है। 

अगर हम स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Vivo S7 मोबाइल फोन में आपको एक 6.4-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। जिसमें आपको इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वला है। इसके अलावा फोन में आपको 8GB की रैम के साथ क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिलने वाला है। 

इसके अलावा एक रिपोर्ट की मानें तो आपको बता देते है कि Vivo S7 मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल-सेल्फी कैमरा मिलने वाला है, जो 44MP और 8MP कैमरा का सेटअप होने वाला है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप इसके बैक पर मिलने वाला है। इस सेटअप में आपको एक 64MP, 8MP, और 13MP का सेंसर मिल रहा है। 

इसके अलावा अगर हम कीमत आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को CNY 2,998 की कीमत में उपलब्ध कराया जा सकता है, जो भारतीय कीमत में लगभग Rs 32,000 के आसपास होता है। हालाँकि आपको बता देते हैं कि यह इसकी शुरूआती कीमत है। अगर आप इसके टॉप-एंड मॉडल यानी 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे CNY 3,298 यानी लगभग Rs 35,000 की कीमत में ले सकेंगे।

नोट: फीचर्ड इमेज Vivo X50 की हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo