Vivo S5 मोबाइल फोन डायमंड शेप कैमरा सेटअप के साथ इन्टरनेट पर आया नजर

Vivo S5 मोबाइल फोन डायमंड शेप कैमरा सेटअप के साथ इन्टरनेट पर आया नजर
HIGHLIGHTS

Vivo S5 मोबाइल फोन Vivo की S सीरीज का ही नया मोबाइल फ़ोन होने वाला है

यह Vivo S1 और S1 Pro की पीढ़ी में ही एक नया तीसरा मोबाइल फोन होने वाला है

इस लेटेस्ट आगामी फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह एक डायमंड शेप ट्रिपल रियर कैमरा से लैस हो सकता है

Vivo अपनी S सीरीज में एक नए मोबाइल फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, इस मोबाइल फ़ोन को चीन के बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को चीन के बाजार में Vivo S5 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है, और इसमें आपको डायमंड शेप ट्रिपल रियर कैमरा मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन को अभी हाल ही में टीज़ किया गया था। इस मोबाइल फोन को लेकर जानकारी सामने आई थी कि इसमें आपको एक डायमंड शेप कैमरा मिलने वाला है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को Vivo S1 और Vivo S1 Pro की ही पीढ़ी के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है, और इसे चीन में सबसे पहले लॉन्च किया जाने वाला है। 

इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के अलावा एक अन्य मोबाइल फोन के बारे में भी जानकारी सामने आ रही है कि Vivo की ओर से एक अन्य मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके बारे में भी जानकारी वेइबो के माध्यम से ही सामने आई थी। 

अगर हम टीज़र इमेज की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस विवो स्मार्टफोन में आपको स्नेपड्रैगन 675 चिपसेट मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। साथ ही फोन में आपको जो फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वाला है। वह आपको फोन के रियर पैनल पर मिलेगा। 

इमेज की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को एक ब्लू कलर डिजाईन में दिखाया गया है, यह आपको एक S-shaped वाले ग्रेडिएंट पैनल के साथ मिलेगा। इसके अलावा इस फोन के वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन को भी यहाँ देखा जा सकता है, साथ ही इस फोन में माइक्रो-USB पोर्ट को भी देखा जा सकता है, साथ ही फोन में आपको एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिल रहा है। 

इस आगामी विवो फोन के बारे में कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है कि आखिर इसे कब तक उपलब्ध कराया जाने वाला है। हालाँकि देखने में यह एक बजट स्मार्टफोन लग रहा है। क्योंकि विवो की ओर से इसमें एक USB C पोर्ट को शामिल नहीं किया गया है, इसके स्थान पर आपको इसमें एक माइक्रो USB पोर्ट मिल रहा है। साथ ही इसमें आपको बता देते हैं कि यह Vivo की ओर से चौथा ऐसा स्मार्टफोन होने वाला है, जिसे क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 675 के साथ लॉन्च किया जाने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo