ड्यूल कैमरा के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y91 का नया वैरिएंट, जानें कीमत

ड्यूल कैमरा के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y91 का नया वैरिएंट, जानें कीमत
HIGHLIGHTS

9,990 रुपए की कीमत में आता है Vivo Y91 3GB RAM

2GB RAM में लॉन्च हुआ था डिवाइस

6.22-inch HD+ डिस्प्ले के साथ आता है स्मार्टफोन

वीवो के Vivo Y91 को हाल ही में कंपनी ने एक और वैरिएंट में लॉन्च कर दिया है।  जहां पहले इस स्मार्टफोन को वीवो ने 2GB RAM के साथ लॉन्च किया था वहीँ अब यह स्मार्टफोन 3GB RAM वैरिएंट में भी भारत में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को Starry Black और Nebula Purple कलर ऑप्शन में यूज़र्स के लिए लाया गया है।

रैम के अलावा Vivo Y91 3GB RAM वैरिएंट में कंपनी ने वही स्पेक्स दिए हैं जो जनवरी में लॉन्च Vivo Y91 2GB RAM मॉडल में दिए गए थे। स्मार्टफोन में आपको 6.22-inch HD+ डिस्प्ले मिलती है और स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 SoC से लैस है।

ये है Vivo Y91 के 3 जीबी रैम वैरिएंट की कीमत

वीवो वाई91 के 3 जीबी रैम वैरिएंट की कीमत की अगर बात करें तो यूज़र्स के लिए यह स्मार्टफोन 9,990 रुपये में उपलब्ध है। यूज़र्स इस स्मार्टफोन को नए वैरिएंट में Amazon.in, Flipkart, Paytm, Vivo India e-Store और कई ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे।

Vivo Y91 3GB RAM वैरिएंट स्पेसिफिकेशन

वीवो वाई91 के 3GB RAM वैरिएंट के स्पेक्स में आपको लगभग 2 जीबी रैम मॉडल के स्पेक्स ही मिलेंगे। इस नए वैरिएंट में भी आपको 6.22-inch HD+ (720×1520 pixels) Halo FullView डिस्प्ले मिलता है। फोन में ड्यूड्रॉप नॉच के साथ पतले बेज़ल मौजूद हैं। डिवाइस octa-core MediaTek Helio P22 SoC,के साथ PowerVRGE8320 GPU और 3 जीबी से लैस है।

ऑप्टिक्स में Vivo Y91 ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल (एफ/ 2.2) और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल (एफ/ 2.4) का कैमरा है। फ्रंट पैनल पर एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से परदिया गया है। इसमें इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है जिसे 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल से बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में में 4030 एमएएच की बैटरी दी गई है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo