विवो ने अपने V11 Pro का नया सुपरनोवा रेड वैरिएंट किया लॉन्च

विवो ने अपने V11 Pro का नया सुपरनोवा रेड वैरिएंट किया लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस साल सितम्बर में विवो ने भारत में अपना V11 Pro स्मार्टफोन स्मार्टफोन Rs 25,990 की कीमत में लॉन्च किया था जिसका अब नया सुपरनोवा रेड वैरिएंट पेश किया गया है।

Vivo ने भारत में अपने V11 Pro स्मार्टफोन का नया शानदार सुपरनोवा रेड कलर वैरिएंट लॉन्च कर दिया है। V11 Pro Supernova Red को Rs 25,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी, नई हलो फुलव्यू डिस्प्ले और AI पॉवर्ड डुअल पिक्सल सेंसर के साथ आता है।

कम्पनी का दावा है कि Vivo V11 Pro के इस नए कलर वैरिएंट को विवो की ग्रेटर नॉएडा में स्थित फैसिलिटी में बनाया गया है। Vivo V11 Pro सुपरनोवा रेड वैरिएंट विवो ई-स्टोर्स, अमेज़न, फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल पर सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है।

V11 Pro Supernova Red लॉन्च ऑफर

लॉन्च ऑफर्स में Bajaj Finserv के साथ ज़ीरो डाउन-पेमेंट पर 6 आसान EMI, ज़ीरो इंटरेस्ट और ज़ीरो प्रोसेसिंग फीस के अलावा HDFC क्रेडिट या डेबिट कार्ड द्वारा EMI पर डिवाइस को खरीदने पर 5% का कैशबैक, पेटीएम कैशबैक, जियो यूज़र्स के लिए 4,000 रूपये तक का मुनाफा और 3 TB डाटा शामिल है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट, अमेज़न और पेटीएम मॉल पर एक्सचेंज ऑफर्स भी शामिल हैं।

Vivo V11 Pro की स्पेसिफिकेशंस

Vivo V11 Pro स्मार्टफोन में एक 6.41-इंच की FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ दी गई है। फोन में एक टीयरड्राप नौच दी गई है। फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर  है। इसके साथ ही फोन में आपको 6GB की रैम के अलावा 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। फोन में एक 4th Generation इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए Vivo V11 Pro स्मार्टफोन में एक 12-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है, इसके अलावा इसमें आपको एक 25-मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। Vivo V11 Pro एक  3400mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। यह बैटरी ड्यूल इंजन फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo