5000 रुपये तक सस्ते में मिल रहे हैं ये Vivo के फोंस, जानें कहाँ मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

5000 रुपये तक सस्ते में मिल रहे हैं ये Vivo के फोंस, जानें कहाँ मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Amazon India पर चल रहे Vivo Carnival में आपको विवो के फोंस पर भारी छूट मिल रही है

अमेज़न इंडिया पर यह सेल 6 जनवरी से 9 जनवरी के बीच हो रही है

इस विवो सेल में आपको विवो वी और विवो याई सीरीज के फोंस पर भारी छूट और डिस्काउंट मिल रहा है

Amazon India पर Vivo Carival Sale चल रही है। इस सेल के दौरान विवो के फोंस पर भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको बता देते है कि 6 जनवरी को अमेज़न इंडिया पर वीवो कार्निवाल सेल शुरू हुई थी। इस सेल में आपको विवो के कई जानें मानें फोंस पर बढ़िया और भारी भरकम डिस्काउंट तो मिल ही रहा है, साथ ही आपको कम कीमत में इन मोबाइल फोंस को अपना बनाने का एक बढ़िया मौक़ा भी मिल रहा है। आपको बता देते है कि यह सेल 9 जनवरी को समाप्त होने वाली है। हालाँकि इस सेल के दौरान आपको वीवो के कई फोंस जैसे वीवो वी सीरीज के फोंस और वीवो याई सीरीज के फोंस पर अच्छा ख़ासा डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है। 

आपको बता देते है कि जैसे कि हमने ऊपर भी कहा है कि अगर आप Vivo के इन सीरीज के किसी फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको पास इन्हें खरीदने का एक बढ़िया मौक़ा आपको अमेज़न इंडिया पर बस एक और दिन के लिए मिल रहा है। क्योंकि आपको बता देते है कि अमेज़न इंडिया पर चल रही वीवो कार्निवाल सेल का अंत 9 जनवरी को होने वाला है। इसके बाद आपको विवो के इन फोंस पर शायद ही फिर से इतना बढ़ा डिस्काउंट और ऑफर मिलने वाला है। अगर आप कुछ फोंस को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि Vivo V20 Pro, Vivo V20 2021, Vivo S1 Pro, Vivo Y51 जैसे फोंस पर आपको भारी भरकम डिस्काउंट अमेज़न इंडिया पर चल रही इस सेल में मिल रहा है। आइये अब विस्तार से जानते है कि आखिर आपको क्या मिल रहा है। 

आपको बता देते है कि सेल के दौरान आप विवो के सस्ते 5G मोबाइल फोन यानी Vivo V20 Pro को मात्र Rs 29,990 की कीमत में खरीद सकते हैं, इस मोबाइल फोन पर आपको अमेज़न इंडिया की सेल में यानी विवो कार्निवाल सेल में Rs 2000 का बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आपको इस 5G मोबाइल फोन को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि अगर आप Vivo के Vivo V20 2021 मॉडल को लेना चाहते हैं तो इसपर भी आपको बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आप मात्र Rs 24,990 में ही खरीद सकते हैं। 

आपको बता देते है कि वी सीरीज के एक अन्य मोबाइल फोन यानी Vivo V20 SE को आप लगभग 2000 के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन को आप मात्र Rs 20,990 में ही ले सकते हैं। 

इसके अलावा अगर हम अमेज़न इंडिया पर चल रहे वीवो कार्निवाल सेल की बात करें तो इस सेल में आपको वीवो वी19 और Vivo S1 Pro मोबाइल फोन को बेहद कम कीमत में यानी क्रमश: Rs 24,990 और Rs 18,990 में ले सकते है। आपको बता देते है कि आपको Vivo V19 मोबाइल फोन पर Rs 5000 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा आपको विवो के Vivo Y51 मोबाइल फोन को Rs 1000 के एक्सचेंज ऑफर के साथ मात्र Rs 17,990 में ले सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo