OnePlus 7T सीरीज के स्मार्टफोंस पर Rs 8,000 के ऑफर, जानिये कैसे मिलेगा डिस्काउंट?

OnePlus 7T सीरीज के स्मार्टफोंस पर Rs 8,000 के ऑफर, जानिये कैसे मिलेगा डिस्काउंट?
HIGHLIGHTS

Amazon India पर एक लैंडिंग पेज से ऐसा सामने आ रहा है कि OnePlus 7T Series के स्मार्टफोंस पर आपको Rs 8,000 तक बचाने की दावेदारी मिल रही है

अब आप यह Rs 8,000 की बचत कैसे कर सकते हैं, हम आपको बताने वाले हैं

अमेज़न इंडिया पर एक लैंडिंग पेज से सामने आ रहा है और जानकारी मिल रही है कि OnePlus 7T Series के स्मार्टफोंस पर आपको Rs 8,000 तक बचाने की दावेदारी मिल रही है। हालाँकि यहाँ आपको यह छूट Limitless Referrals के रूप मिल रही है, इसका मतलब है कि आप जितना ज्यादा इन्हें रेफेर करेंगे उतना ही ज्यादा आप इस सीरीज पर छूट के दावेदार हो जाने वाले हैं। आज हम आपको इसी बारे में जानकारी देने वाले हैं कि आखिर आपको करना क्या है, और आप कैसे इस छूट का लाभ उठा सकते हैं। 

Amazon India पर नजर आ रहे ऑफर्स

आपको बता देते हैं कि HDFC बैंक की ओर से आपको इंस्टेंट डिस्काउंट के तौर पर Rs 3,000 का डिस्काउंट मिलने वाला है, इसके अलावा अगर हम एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो यह आपको लगभग Rs 3000 के आसपास ही मिलने वाला है, और लिमिटलेस रेफेरल्स के रूप में आपको Rs 2000 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है, इसका मतलब है कि अगर इन सब को जोड़ दिया जाये तो आपको Rs 8,000 तक की छूट मिलने वाली है। 

कैसे पाएं Rs 2000 का रेफेरल डिस्काउंट?

  • इसके लिए आपको कुछ चरणों को फॉलो करना होगा, जिसके बाद आप इस Rs 2000 के इंस्टेंट रेफेरल डिस्काउंट के पात्र हो जाने वाले हैं। आपको बता देते हैं कि इसके लिए कुछ चरण इस प्रकार हैं?
  • आपको सबसे पहले करना यह होगा कि अपने किसी दोस्त या जानकर को OnePlus Care को डाउनलोड करने के लिए कहना होगा, इसके बाद इसे इसमें साइन-अप करना होगा और अपने फोन के IMEI को वेरीफाई करना होगा।
  • इसके बाद आपको अपने दोस्तों को कहा हो कि वह OnePlus.in पर जाएँ और यहाँ भी लॉग इन करें, ऐसा यह अपने इसी अकाउंट से कर सकते हैं। इसके बाद इन्हें रेफेरल प्रोग्राम पेज पर जाना होगा, और अपने मोबाइल फोन के IMEI नंबर को यहाँ दर्ज करना होगा, इसके बाद उन्हें एक यूनीक रेफेरल लिंक का निर्माण करना होगा।
  • अब आप अपने दोस्त के द्वारा दिए गए रेफेरल लिंक का इस्तेमाल करें और Oneplus.in पर लॉग इन करें, इसके बाद रेफेरल प्रोग्राम पेज पर जाएँ, और क्लेम कूपन्स ऑप्शन को सेलेक्ट करें।
  • इन सभी स्टेप्स को फॉलो करके आपको OnePlus gift voucher मिलने वाला है, जो आपके अकाउंट में अपने आप ही ऐड हो जाएगा, इसके अलावा आपको एक अमेज़न गिफ्ट वाउचर भी मिलने वाला है, जो Rs 2000 की कीमत का होगा, और आपको ईमेल के द्वारा मिलने वाला है। इस वाउचर को आप OnePlus 7 Pro या OnePlus 7T सीरीज के स्मार्टफोंस को खरीदने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, और आपको अपने आप ही यह डिवाइस Rs 2000 कम में मिलने वाले हैं। 
  • अपने डिवाइस में OnePlus Care को इंस्टाल करें और अपने IMEI नंबर को वेरीफाई करें।
  • इसके बाद, वेरिफिकेशन होने के पश्चात् आपका दोस्त जिसने आपको रेफेर किया है, उसे 30 दिनों के भीतर अपने OnePlus Account में 200 OnePlus point मिलने वाले हैं। इसे यह Rs 1000 अमेज़न वाउचर के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं, या इन पॉइंट्स का इस्तेमाल करके OnePlus Voucher भी लेने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।   

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo