अगर आप हैं गेम के शौक़ीन, तो अपकमिंग Xiaomi Redmi K20 है आपके लिए

अगर आप हैं गेम के शौक़ीन, तो अपकमिंग Xiaomi Redmi K20 है आपके लिए
HIGHLIGHTS

28 मई को लॉन्च हो रहा Redmi K20

DC Dimming और Game Turbo 2.0 के साथ आ सकता है डिवाइस

लॉन्च से पहले Redmi K20 के कुछ नए फीचर्स लीक

रेडमी का लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन जहां 28 मई को लॉन्च होने जा रहा है, वहीँ इस flagship Redmi K20 को लेकर एक और खास बात लीक हुई है। इससे पहले भी इस डिवाइस की आधिकारिक फोटो सामने आयी थी। हाल ही में मिले लेटेस्ट लीक के मुताबिक Redmi K20 को ऑनलाइन टीज़ किया गया है। इस टीज़र के मुताबिक Xiaomi sub-brand Redmi का यह स्मार्टफोन DC Dimming और Game Turbo 2.0 mode फीचर्स के साथ आ सकता है।

कंपनी का यह अपकमिंग फ़ोन OnePlus 7 को टक्कर दे सकता है। इसमें Game Turbo 2.0 गेमिंग एक्सपीरिएंस को स्मूथ बनाने के लिए दिया जा सकता है। इसके साथ ही DC Dimming फीचर की मदद से स्मार्टफोन की डिस्प्ले कम लाइट के बाद भी फ्लिकर नहीं करती है। इस तरह अगर आप गेम का शौक रखते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर स्मार्टफ़ोन साबित हो सकता है। आप इससे एक शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

चीन में लॉन्च होने जा रहे Redmi K20 स्मार्टफोन के कई खास स्पेक्स और फीचर्स को पहले भी टीज किया जा चुका है और अब एक बार फिर यह टीज़ हुआ है। Redmi K20 स्मार्टफोन को लेकर कंपनी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने भी अपने एक बयान में कहा है कि गेम खेलते समय यूजर्स Game Turbo 2.0 की वजह से गेम के अंदर से ही "Text Reply" भी कर सकेंगे।

अबतक आयीं कुछ लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा जा सकता है। इसमें 6.39-इंच की फुल-HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। साथ ही स्मार्टफोन Snapdragon 855 SoC से लैस हो सकता है।

यह स्मार्टफोन Android 9 Pie पर बेस्ड कंपनी के इनहाउस MIUI 10 पर रन कर सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन का कैमरा शाओमी के Mi 9 SE स्मार्टफोन के रियर में दिए ट्रिपल कैमरा (48+8+13 मेगापिक्सल) सेटअप की तरह ही हो सकता है। फ्रंट में डिवाइस 32-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा से लैस हो सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo