आगामी Infinix Note 7 के बॉक्स की इमेज आई सामने, कुछ स्पेसिफ़िकेशन्स की पुष्टि

आगामी Infinix Note 7 के बॉक्स की इमेज आई सामने, कुछ स्पेसिफ़िकेशन्स की पुष्टि
HIGHLIGHTS

हालाँकि Infinix Note 7 को लेकर काफी कुछ सामने आ चूका है। लेकिन एक नई जानकारी के अनुसार इस आगामी मोबाइल फोन को लेकर सामने आ रही है, इसमें इसके बॉक्स की इमेज सामने आई है

यहाँ से पता चलता है कि इस मोबाइल फोन में आपको 4GB +64GB मॉडल मिलने वाला है

इसके अलावा इसमें आपको एक 48MP का कैमरा भी देखने को मिलने वाला है, और फोन में आपको मीडियाटेक Helio G70 प्रोसेसर मिलने वाला है

हालाँकि Infinix Note 7 को लेकर काफी कुछ सामने आ चूका है। लेकिन एक नई जानकारी के अनुसार इस आगामी मोबाइल फोन को लेकर सामने आ रही है, इसमें इसके बॉक्स की इमेज सामने आई है। यहाँ से पता चलता है कि इस मोबाइल फोन में आपको 4GB +64GB मॉडल मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको एक 48MP का कैमरा भी देखने को मिलने वाला है, और फोन में आपको मीडियाटेक Helio G70 प्रोसेसर मिलने वाला है। असल में पहले ही सामने आई जानकारी के अनुसा इस मोबाइल फोन यानी Infinix Note 7 को 16 सितम्बर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है।

सूत्परों से मिली जानकारी के अनुसार यह मोबाइल फोन मेड इन इंडिया होने वाला है, और इसका यह बॉक्स भी ग्लोबल रीजन से अलग है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आप तीन अलग अलग रंगों में ले सकते हैं। आपको बता देते हैं कि यह तीन रंग Bolivia Blue, Forest Green और Aether Black होने वाले हैं। आपको बता देते है कि इस सीरीज में यानी Infinix Note 7 सीरीज में दो मोबाइल फोंस को पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, इसमें Infinix Note 7 और Infinix Note 7 Lite स्मार्टफोंस हैं। हालाँकि अभी तक भारत में इनके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई थी लेकिन अब 16 सितम्बर 2020 को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि Inifnix Note 7 Lite को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है या नहीं इसके बारे में कोई जनकारी अभी तक सामने नहीं आई है। 

Infinix Note 7 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स 

डिवाइस में 6.95 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है। इसका रेज़ोल्यूशन 720×1640 पिक्सल और एस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 है। डिवाइस का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.5% है। फोन मीडियाटेक हीलियो G70 के साथ आया है और इस चिपसेट को Realme 3 phone में भी देखा जा चुका है। कंपनी ने डिवाइस को कई वैरिएंट में उतारा है। जिसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज शामिल है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा बढ़ाया भी जा सकता है। 

कैमरा की बात करें तो फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 48MP कैमरा, 2मप मैक्रो लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और लो-लाइट के लिए एक डेडिकेटेड सेंसर रखा गया है। फ़ोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी दी गई है जो 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा डिवाइस एंड्रॉइड 10 पर आधारित XOS 6.0 UI पर काम करता है। 

Infinix Note 7 Lite स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स 

अब बात करें Infinix Note 7 Lite की तो फ़ोन में 6.6 इंच की HD+ स्क्रीन मिल रही है और इसका रेज़ोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है तथा इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इस फ़ोन में पंच होल कैमरा मिल रहा है और यह मीडियाटेक हीलियो P22 पर चलता है। फोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रहा है। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है। 

फोन के बैक पर 48MP का कैमरा दिया गया है और इसके साथ 2MP डेप्थ सेंसर, 2MP मैक्रो सेंसर और एक लो लाइट वीडियो अस्सिस्टिंग सेंसर मौजूद है। फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo