टॉप सेल्फी कैमरा फोंस में शामिल हैं ये नाम…

टॉप सेल्फी कैमरा फोंस में शामिल हैं ये नाम…
HIGHLIGHTS

ये स्मार्टफोंस Rs 20,000 में सेल्फी लवर्स के लिए अच्चा विकल्प हैं

Vivo S1 Pro

मुख्य स्पेसिफिकेशन: 

  • 32MP का सेल्फी कैमरा शार्प है और पिक्सल बिनिंग टेक्निक और AI ब्यूटीफिकेशन से बढ़िया सेल्फी डिलीवर करता है
  • पोज़ मास्टर फीचर सुन्दर सेल्फी के लिए पोज़ प्रस्तावित करता है
  • AI Face Beauty एल्गोरिदम से फोटो में अपने फेशियल फीचर्स को ट्वीक कर सकते हैं
     

बॉटमलाइन: आज के दौर में सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन का एक अहम फीचर बन चुका है और विवो भारतियों में सेल्फी को लोकप्रिय बनाने का काम कर रहा है। Vivo S1 Pro हाई-रेज़ोल्यूशन 32MP कैमरा ऑफर करता है जो 4-इन-1 पिक्सल बिनिंग का उपयोग कर के शार्प सेल्फ पोर्ट्रेट डिलीवर करता है। चाहे आप रेस्टोरेंट में हलकी रौशनी में तस्वीरें लें या रात में सड़कों पर, आपको अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। फोन में अधिक रैम और स्टोरेज के साथ ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC मिल रहा है जो आपको बढ़िया परफॉरमेंस देगा।

Redmi Note 8 Pro

मुख्य स्पेसिफिकेशन: 
 

  • फोन में 20MP के फ्रंट कैमरा को शाओमी की AI ब्यूटीफिकेशन एल्गोरिदम तकनीक के साथ पेश किया गया है जो भारतीय चहरों को समझता है और उसके अनुसार सेल्फी को अनुकूलित करता है 
  • 64MP क्वाड रियर कैमरा आपको लैंडस्केप और पोर्ट्रेट शॉट्स लेने के लिए बढ़िया विकल्प देता है
  • MediaTek Helio G90T SoC हाई क्वालिटी पर गेमिंग को सुनिश्चित करता है

बॉटमलाइन: Xiaomi Redmi Note 8 Pro एक ऑल राउंडर स्मार्टफोन है जिसे कटिंग-एज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर के बनाया गया है। इस प्राइस रेंज में यह स्मार्टफोन एक बेस्ट सेल्फी स्मार्टफोन है। यह अपने हाई-रेज़ोल्यूशन कैमरा सेंसर और इनबिल्ट AI एल्गोरिदम के लिए जाना जाता है जो सेल्फी को अनुकूलित कर के विश्वसनीय परिणाम देता है। फोन के बैक पर चार कैमरा दिए गए हैं जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है और गेमिंग के लिए डिवाइस में MediaTek Helio G90T SoC को रखा गया है। स्मार्टफोन में 4,500mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है।

 

Xiaomi Redmi K20

मुख्य स्पेसिफिकेशन:

  • डिवाइस का 20MP पॉप-अप कैमरा बढ़िया सेल्फी और मॉडर्न डिज़ाइन ऑफर करता है
  • फोन का फ्रंट कैमरा वाइड पनोर्मिक सेल्फी ऑफर करता है जिससे आप अपनी ग्रुप सेल्फी में कई लोगों को जोड़ सकते हैं
  • AI ब्यूटीफिकेशन सेल्फी इंडियन स्किन टोंस और फेशियल स्ट्रक्चर के आधार पर सेल्फी को अनुकूलित करता है

बॉटमलाइन: Xiaomi Redmi K20 अपनी एज-टू-एज AMOLED डिस्प्ले के साथ शार्प दिखता है और फ्लेमिंग ग्रेडिएंट कलर फिनिश ऑफर करता है। फोन में 20MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है जो शोर्ट विडियो और पोर्ट्रेट लेने के काम आता है। फ्रंट कैमरा के साथ पनोरमा शॉट्स के साथ ही विडियो रिकॉर्ड, पोर्ट्रेट सेल्फी, और AI के साथ इम्प्रूव्ड फोटोज़ ले सकते हैं। Redmi K20 एक शानदार मिड-रेंजर डिवाइस है जो स्नैपड्रैगन 730 के जारी तेज़ और स्मूथ परफॉरमेंस ऑफर करता है और फोन में अधिक रैम और स्टोरेज को शामिल किया गया है।

Oppo F15

मुख्य स्पेसिफिकेशन:

  • फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है और HDR क्षमताओं के साथ यह स्ट्रोंग बैकलाइट प्रदान करता है
  • 48MP का क्वाड रियर कैमरा आपको विकल्पों की एक लम्बी फेहरिस्त देता है
  • फोन कि Super AMOLED डिस्प्ले ब्राइट और विविड डिस्प्ले है

बॉटमलाइन: Oppo F15 स्टाइलिश और सक्षम डिवाइस है। Oppo सेल्फी में अपनी विशेषज्ञता के लिए जाना जाता है और Oppo F15 सेल्फी पसंद करने वालों के लिए बढ़िया विकल्प है। फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो अच्छी और कम रौशनी में भी शार्प सेल्फी लेता है और डेडिकेटेड नाईट मोड और HDR एल्गोरिदम के साथ अच्छी सेल्फी लेता है। Oppo F15 मल्टीटास्किंग क्षमता प्रदान करता है और लगभग सभी लोकप्रिय एंड्राइड गेम्स रन करता है और बिना रुके गेम्स प्ले करता है।

Samsung Galaxy A50s

मुख्य स्पेसिफिकेशन:

  • 32MP का सेल्फी कैमरा पिक्सल बिनिंग के जारी शार्प और अधिक डिटेल वाली सेल्फी ऑफर करता है
  • 48MP का ट्रिपल यार कैमरा में अल्ट्रावाइड लेंस मिलता है जो आपको अच्छे लैंडस्केप शॉट्स देता है
  • फोन का फ्रंट कैमरा vlogging के लिए भी अच्चा है और 30 FPS पर 1080p विडियो रिकॉर्ड करता है

बॉटमलाइन: Samsung Galaxy A50s पतले स्मार्टफोंस में से एक है और काफी शक्तिशाली डिवाइस है। फोन में 32MP  का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन सेल्फी लवर्स को हर लाइट कंडीशन और स्थानों पर अच्छी सेल्फी लेने के मौके देता है। फ्रंट कैमरा पोर्ट्रेट शॉट्स लेता है और ग्रुपफी में सभी को शामिल करने के लिए वाइडर फील्ड ऑफ़ व्यू ऑफर करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo