ये हैं 6000mAh बैटरी के साथ आने वाले पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोंस, कीमत जानकर कहेंगे क्या बात है!

ये हैं 6000mAh बैटरी के साथ आने वाले पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोंस, कीमत जानकर कहेंगे क्या बात है!
HIGHLIGHTS

आप देख रहे हैं 6000mAh क्षमता की बैटरी के साथ आने वाले टॉप 5 मोबाइल फोंस

इन टॉप 5 बड़ी बैटरी वाले फोंस की कीमत Rs 12000 के अंदर है

टॉप 5 बड़ी बैटरी वाले ये फोंस अपने आप में खास हैं, और बाजार में अपनी ही अलग पहचान रखते हैं

भारत बजट स्मार्टफोन का बड़ा मार्केट है और ऐसे में स्मार्टफोन कंपनियों की तरफ से बाज़ार में बहुत से स्मार्टफोंस पेश करती हैं जो बेस्ट स्पेक्स ऑफर करती हैं। आज हम आपको ऐसे बजट स्मार्टफोंस के बारे में बता रहे हैं जो 6000mAh की दमदार बैटरी से लैस हैं। इन फोंस की कीमतें Rs 12000 से कम हैं। डिवाइस में 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

Samsung Galaxy M21

गैलेक्सी M21 में 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और यह 91% स्क्रीन रेश्यो ऑफर करती है तथा कम्पनी ने डिवाइस को गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ उतारा है। फोन को मिडनाईट ब्लू और रैवेन ब्लैक विकल्प में उतारा है। कैमरा की बात करें तो Galaxy M21 में ट्रिपल रियर कैमरा मिल रहा है जिसमें प्राइमरी कैमरा 48MP, का है और एक 5MP का डेप्थ सेंसर तथा 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा में नाईट मोड और प्रो मोड आदि भी मिल रहे हैं।

Poco M3

POCO M3 मोबाइल फोन में आपको शानदार डिजाईन के साथ बेहतरीन लुक्स भी मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसका कलर कॉम्बिनेशन भी आपको इसकी ओर आकर्षित करने वाला है। POCO M3 मोबाइल फोन में आपको एक 6.53-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा आपको इसी डिस्प्ले पर एक वाटरड्राप नौच भी नजर आने वाला है, जो सेल्फी के लिए POCO M3 स्मार्टफोन में मौजूद है। यह लेटेस्ट मोबाइल फोन POCO M3 इंडिया में गोरिला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ आता है। 

आपको बता देते है कि मार्किट में आये नए POCO मोबाइल फोन यानी POCO M3 को आप क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ देखने वाले हैं। फोन में आपको 6GB की LPDDR4X रैम और 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है। फोन में अगर आप इस स्टोरेज को बढ़ाना चाहते है तो आपको इसका भी ऑप्शन मिल रहा है, फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक स्टोरेज को बढ़ाने की भी सुविधा दी जा रही है। POCO का नया मोबाइल फोन MIUI 12 पर आधारित एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है। 

 

Redmi 9 Power

Redmi 9 Power मोबाइल फोन को इंडिया के मार्किट में 6.53-इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा चुका है, इस मोबाइल फोन में आपको डिस्प्ले पर एक वाटरड्राप नौच मिल रहा है, जो आपको सेल्फी कैमरा के लिए फोन में नजर आने वाला है। इस स्क्रीन को गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक प्लास्टिक बिल्ड मिल रहा है।

Realme Narzo 20

Realme Narzo 20 में 6.5 इंच की HD+ 1600 x 720 पिक्सल की डिस्प्ले दी गई है। Realme Narzo 20 में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 2MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो नौच के अंदर है। Narzo 20 मीडियाटेक हीलियो G85 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन के स्टोरेज़ को माइक्रो SD कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है और यह रियलमी UI पर काम करता है।

Moto G9 Power

Moto G9 Power मोबाइल फोन में आपको एक 6.8-इंच की एक HD+ IPS डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेप ड्रैगन 662 प्रोसेसर और 4GB की रैम मिल रही है। अगर कैमरा आदि की बात की जाए तो फोन में आपको एक 64Mp का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी देखने को मिलेगा यह एक मैक्रो लेंस है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo