भारत में मिलने वाले टॉप 32GB इंटरनल मैमोरी मोबाइल्स

भारत में मिलने वाले टॉप 32GB इंटरनल मैमोरी मोबाइल्स
HIGHLIGHTS

अगर आप प्राइस रेंज और परफॉरमेंस के साथ स्टोरेज को भी ध्यान में रखकर एक बेहतरीन फ़ोन खरीदना चाहते हैं तो आप सही जगह आये हैं। हम कुछ ऐसे ही फ़ोन की लिस्ट लेकर आये हैं जो 32 GB इंटरनल मैमोरी के साथ आते हैं और कमाल की परफॉरमेंस रखते हैं।

जहाँ आज के समय में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां यूज़र्स की ज़रूरतों को ड़याँ में रखते हुए डिवाइस तैयार कर रहीं हैं वहीं प्राइस रेंज, स्पेक्स, फीचर के साथ डिवाइस की स्टोरेज पर भी ध्यान दे रहीं हैं। वहीँ कुछ कंपनियां अभी भी केवल प्राइस रेंज को ध्यान में रखते हुए ही प्रोडक्ट निकाल रहीं हैं। ऐसे में हम आपके लिए लाये हैं कुछ ऐसे बेहतरीन फ़ोन्स जो 32GB internal memory के साथ आते हैं और परफॉरमेंस के मामले में शानदार हैं। 

Lenovo K8 Plus

सितम्बर 2017 में लॉन्च यह फ़ोन Android 7.1.1 OS पर चलता है। इसके साथ ही Fine Gold, Venom Black में आने वाला यह फ़ोन built in fingerprint sensor के साथ प्राइमरी सिक्योरिटी फीचर के तौर पर आता है। इसमें connectivity options के तौर पर आपको 3G, 4G, GPS, Wifi Bluetooth मिलता है। इसकी कीमत 7780 रुपए है। इसमें 2.5 GHz Octa core Mediatek MT6757 Helio P25 Pro का इस्तेमाल है।

Oppo F5

इस फ़ोन में 6-inch TFT डिस्प्ले full-HD+ और 1080×2160 pixels डिस्प्ले रेसोल्यूशन के साथ दिया हुआ है। स्लीक डिज़ाइन के साथ यह फ़ोन पतले बेज़ेल्स के साथ आता है, इसके साथ ही इसमें 20 MP front sensor f/2.0 aperture और एक 16 MP rear camera f/1.8 aperture के साथ दिया गया है। इसमें LED flash भी है। 

Zopo Speed 8

Zopo Speed 8 मई 2017 लॉन्च हुआ था जो Android 6.0 OS पर रन करता है। इसके साथ ही यह फ़ोन Black, White कलर में connectivity options 3G, 4G, GPS, Wifi, NFC Bluetooth के साथ मिलता है। 32 GB internal storage के साथ यह डिवाइस 2.5 GHz Deca core MediaTek MT6797 Processor पर चलता है।

Lenovo K6 Note 4GB

Lenovo K6 Note 4GB अक्टूबर 2016 में लॉन्च हुआ था जो Android 6.0 OS पर चलता है और यह फ़ोन यूज़र्स को Silver, Gold, Grey कलर में मिलता है। इसके साथ ही built in fingerprint sensor के साथ प्राइमरी सिक्योरिटी फीचर के तौर पर डिवाइस आता है। इसमें connectivity options के तौर पर आपको 3G, 4G, GPS, Wifi Bluetooth मिलता है। फ़ोन की कीमत 9,599 रुपए है। यह फ़ोन

Vivo Y69

यह स्मार्टफोन built in fingerprint sensor के साथ प्राइमरी सिक्योरिटी फीचर के तौर पर आता है।  इसमें connectivity options के तौर पर आपको 3G, 4G, GPS, Wifi Bluetooth मिलता है। इसके साथ ही फ़ोन की कीमत 10,990 रुपए है। 32 GB internal storage में उपलब्ध यह फ़ोन 1.5 GHz Octa core Mediatek MT6750 Processor से लैस है और साथ ही 3 GBRAM और Mali T860 graphics processor से लैस है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo