Tecno Spark Go 2020 भारत में लॉन्च 5000mAh क्षमता की बैटरी और ड्यूल कैमरा से लैस; कीमत है मात्र Rs 6,499

Tecno Spark Go 2020 भारत में लॉन्च 5000mAh क्षमता की बैटरी और ड्यूल कैमरा से लैस; कीमत है मात्र Rs 6,499
HIGHLIGHTS

Tecno Spark Go 2020 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन को बेहद ही कम कीमत में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया गया है

आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें आपको मीडियाटेक Helio A20 प्रोसेसर मिल रहा है

Tecno Spark Go 2020 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन को बेहद ही कम कीमत में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें आपको मीडियाटेक Helio A20 प्रोसेसर मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको यानी Tecno Spark Go 2020 में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें एक 13MP का मेन कैमरा भी शामिल है। आपको बता देते हैं कि Tecno Spark Go 2020 मोबाइल फोन को आप Flipkart के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर खरीद सकते हैं। 

Tecno Spark Go 2020 की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स 

Tecno Spark Go 2020 स्मार्टफोन की भारत में कीमत Rs 6,499 है, इस मोबाइल फोन को इस कीमत में आप 2GB रैम और 32GB स्टोरेज ऑप्शन में खरीद सकते हैं। Tecno Spark Go 2020 मोबाइल फोन को Ice Jadeite और Aqua कलर ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है। इस मोबाइल फोन को Flipkart के माध्यम से 7 सितम्बर को दोपहर 12PM पर ख़रीदा जा सकता है। 

Tecno Spark Go 2020 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Tecno Spark Go 2020 मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.52-इंच की HD+ स्क्रीन मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको वाटरड्राप नौच भी मिल रही है। इस मोबाइल फोन को 1.8GHz मीडियाटेक Helio A20 क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको 2GB की रैम भी मिल रही है। फोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है, इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं। 

अगर कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Tecno Spark Go 2020 मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 13MP का मेन कैमरा सेटअप मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक IA Secondary lens भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको फोन में ड्यूल रियर LED फ़्लैश भी मिल रही है। इस मोबाइल फोन में आपको कैमरा के साथ बोकेह मोड, AI Beauty Mode, ASD, और HDR आदि मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

आपको बता देते है कि Tecno Spark Go 2020 मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, यह बैटरी 15 से ज्यादा घंटे की गेमिंग, 24 घंटे की कॉलिंग और 36 दिन का स्टैंड बाय टाइम देने में सक्षम है। इसके अलावा फोन में आपको 4G VoLTE के साथ ही ब्लूटूथ, GPS, USB OTG और अन्य काफी कुछ मिल रहा है। 

नोट: फीचर्ड इमेज टेक्नो स्पार्क 5 की है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo