Tecno जल्द भारत में लॉन्च करेगा 7000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें और क्या होगा खास

Tecno जल्द भारत में लॉन्च करेगा 7000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें और क्या होगा खास
HIGHLIGHTS

टेकनो ने भारत में टीज़ करना शुरू किया 7000mAh बैटरी वाला फोन

जानें क्या हैं Pova 2 के स्पेक्स

फिलीपींस में पहले ही लॉन्च हो चुका है Tecno Pova 2

Tecno यूं तो अक्सर भारतीय बाज़ार में कई फोंस लॉन्च करती रहती है और अब एक बार फिर एक नया स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। कंपनी जल्द भारत में बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोंस लॉन्च करने वाली है। ट्रांजिशन होल्डिंग्स इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने ट्वीट के ज़रिए एक टीज़र इमेज शेयर की और इससे पता चला है कि कंपन जल्द 7000mAh बैटरी वाला नया स्मार्टफोन पेश कर सकती है।  

टीज़र इमेज से हैंडसेट की एक झलक भी देखने को मिली है जिससे पुष्टि होती आई कि यह वास्तव मेन Pova 2 जैसा ही है जो भारतीय बाज़ार की ओर आ रहा है। Tecno Pova 2 को फिलीपींस में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

Tecno Pova 2 Specifications

अगर हम स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 11 की सपोर्ट मिल रही है। फोन में आपको एक 6.9-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जो एक होल-पंच डिजाईन से लैस है। फोन में आपको इसमें ही इसका सेल्फी कैमरा मिल रहा है। फोन में मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर और 6GB रैम भी मिल रही है, इसमें आपको 128GB स्टोरेज भी मिल रही है। अगर कैमरा आदि की बात करें तो इसमें आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 8MP का AI सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

Tecno Pova 2 में आपको एक 7000mAh क्षमता की जंबो बैटरी भी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह बैटरी कई दिन तक फोन को बड़ी आसानी से चला सकती है। फोन में आपको कई अन्य फीचर भी मिल रहे हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo