Tecno Pop 8 Launched: मात्र 6 हजार में लॉन्च हुआ 8GB RAM वाला सबसे फास्ट फोन, देखें इसके दमदार फीचर

Tecno Pop 8 Launched: मात्र 6 हजार में लॉन्च हुआ 8GB RAM वाला सबसे फास्ट फोन, देखें इसके दमदार फीचर
HIGHLIGHTS

कंपनी ने इस नए लॉन्च के साथ अपने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लाइनअप को बढ़ा लिया है।

Pop 8 स्मार्टफोन ग्रैविटी ब्लैक और मिस्ट्री व्हाइट कलर ऑप्शन्स में आता है।

Tecno का यह नया फोन 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है।

Tecno Pop 8 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस नए लॉन्च के साथ अपने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लाइनअप को बढ़ा लिया है। यह हैंडसेट 90Hz डिस्प्ले ऑफर करता है और यह एक ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस है। यह किफायती टेक्नो स्मार्टफोन 12MP मेन कैमरा और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

Tecno Pop 8 Price

Pop 8 स्मार्टफोन ग्रैविटी ब्लैक और मिस्ट्री व्हाइट कलर ऑप्शन्स में आता है। इसकी कीमत 6,499 रुपए रखी गई है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को 9 जनवरी, 2024 से Amazon.in के जरिए खरीद सकेंगे। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि यह डिवाइस सीमित समय के लिए 5,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध होगा। 

यह भी पढ़ें: थ्रिलर से भरे वीकेंड के लिए हो जाएं तैयार, कल OTT पर आ रहीं ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

Specifications 

Tecno का यह नया फोन 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 1612×720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। परफॉर्मेंस के लिए यह फोन ऑक्टा-कोर Unisoc T606 चिपसेट पर चलता है जिसे 4GB रैम के साथ पेयर किया गया है। 

यह हैंडसेट 64GB इंटरनल स्टोरेज भी ऑफर करता है जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कंपनी की अपनी लेयर HiOS 13 के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें: Itel A70 Launched: 12GB रैम वाला दुनिया का सबसे सस्ता फोन भारत में लॉन्च, फीचर्स एकदम तगड़े

यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन ड्यूल SIM सपोर्ट देता है और फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP रियर कैमरा और सेकेंडरी AI लेंस शामिल है। इसके अलावा फ्रन्ट पर ड्यूल LED फ्लैश के साथ 8MP सेल्फी शूटर भी मिलता है। आखिर में यह फोन एक 5000mAh बैटरी से लैस है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo