OTT Releases this week: Tiger से लेकर Bhimaa और Dil Dosti Dilemma तक Netflix, Prime Video और अन्य पर इस हफ्ते आ रहीं ये 20+ फिल्में और OTT Series

OTT Releases this week: Tiger से लेकर Bhimaa और Dil Dosti Dilemma तक Netflix, Prime Video और अन्य पर इस हफ्ते आ रहीं ये 20+ फिल्में और OTT Series
HIGHLIGHTS

यहाँ हम इस हफ्ते के ढेर सारे नए रिलीज़ेस की लिस्ट लेकर आ गए हैं।

एक्शन से भरपूर थ्रिलर से लेकर गहरे संघर्ष की कहानी तक, यहाँ हर किसी के लिए कुछ न कुछ मौजूद है।

तो चलिए 22 अप्रैल से 28 अप्रैल तक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर आने वाले रोमांचक लाइनअप पर नजदीकी से एक नजर डालते हैं।

इस आने वाले सप्ताह के लिए ओटीटी रिलीज की एक नई लिस्ट सामने आ चुकी है, इस लिस्ट को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि आप पूरी तरह से इस सप्ताह अपने टीवी या फोन की स्क्रीन से बंधे रहने वाले हैं। असल में मैं आपसे इसलिए ऐसा कह रहा हूँ क्योंकि इस सप्ताह इतना कुछ आने वाला है जिसकी आपने शायद ही उम्मीद की होगी।

लिस्ट में ट्रू क्राइम सीरीज से लेकर रोमांटिक ड्रामा तक सब होने वाला है, इस सप्ताह चुनने के लिए आपके पास बहुत सारे अच्छे ऑप्शन मौजूद हैं। इसलिए हम आपको सलाह देंगे कि आप अपने लिए पॉपकॉर्न और अपना पसंदीदा कोल्ड ड्रिंक या हार्ड ड्रिंक लेकर तैयार हो जाइए। इस सप्ताह OTT Release this week में आपको काफी कुछ मिलने वाला है। आइए जानते है कि आखिर OTT release this week में आपको क्या क्या मिलेगा।

इस सप्ताह की सबसे बड़ी ओटीटी रिलीज़ में से एक है थैंक यू, गुडनाइट: द बॉन जोवी स्टोरी, एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज जो दुनिया के सबसे बड़े बैंड में से एक के जीवन का विवरण देगी। अगर आपको सच्ची क्राइम सीरीज़ पसंद है, तो द जिंक्स: पार्ट 2 को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

इस सप्ताह अन्य ओटीटी रिलीज़ जिन पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता है वे हैं द बिग डोर प्राइज़: सीज़न 2, सिटी हंटर, डेड बॉय डिटेक्टिव्स और हाई एंड लो – जॉन गैलियानो। ज़ेंडया के चैलेंजर्स, सुगा की डॉक्यूमेंट्री जिसका नाम सुगा: अगस्त डी टूर डी-डे द मूवी और घोस्टबस्टर्स: फ्रोजन एम्पायर बड़े पर्दे पर आ रही है, से थिएटर खचाखच भर जाएंगे। इसके अलावा आप Tiger, Bhimaa, Dil Dosti Dilemma, Crakk, Chacha Vidhayak hain Humare Season 3, The Big Door Prize Season 2, Them: The Scare, और Goodbye Earth आदि को भी देख सकते हैं। आइए देखें कि यह सप्ताह आपके लिए क्या लेकर आया है।

Tiger

“Tiger” फिल्म को 22 अप्रैल को रिलीज़ किया जाने वाला है जिसे वर्ल्ड अर्थ डे के नाम से जाना जाता है। प्रियंका चोपड़ा डिज्नीनेचर की इस अपकमिंग फिल्म में अपनी आवाज देने वाली हैं। Mark Linfield द्वारा निर्देशित इस फिल्म को Disney+ Hotstar पर किया जाएगा। यह फिल्म हमारे ग्रह के सबसे प्यारे जीवों में से एक की रोमांचक दुनिया की समझ और जटिलताओं के इर्द-गिर्द घूमती है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने दो हफ्ते पहले यूट्यूब पर इस वाइल्ड लाइफ फिल्म का नया ट्रेलर रिलीज़ किया था और लिखा था, “भारत के विशाल जंगलों में, एक माँ की कहानी का खुलासा होता है। प्रियंका चोपड़ा जोनस द्वारा सुनाई गई डिज्नीनेचर की #Tiger इस अर्थ डे, 22 अप्रैल को “DisneyPlusHotstar पर आ रही है।”

IMDB Ratings: Not Confirmed
Language and Genre: Hindi, Wild Life
Cast: Priyanka Chopra Jonas
OTT Release Date: 22 April 2024
Where to Watch: Disney+ Hotstar

Bhimaa

कहानी महेंदगिरी गांव पर आधारित है। परशुराम मंदिर में, एक व्यक्ति अवैध गतिविधियों में लिप्त है और जो कोई भी उसे रोकने की कोशिश करता है या उसके व्यवसाय का विरोध करता है वह उसे मार देता है। गोपीचंद हत्याओं को रोकने और ग्रामीणों को नुकसान पहुंचाने वालों को गिरफ्तार करने के लिए गांव में आता है। हालाँकि, गोपीचंद के लिए चीजें तब जटिल हो जाती हैं जब उसे एक महिला से प्यार हो जाता है। क्या वह अपने प्यार को बचा पायेगा और गाँव वालों को खतरनाक लोगों से बचा पायेगा?

भीमा को नाटकीय रिलीज के बाद आलोचकों और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। एक्शन-फेंटेसी ड्रामा 25 अप्रैल, 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार और स्थानीय तेलुगु चैनल स्टार मां पर स्ट्रीम होने वाली है।

IMDB Ratings: 6.5
Language and Genre: Telugu, Action
Cast: ottempudi Gopichand, Priya Bhavani Shankar, Malvika Sharma, Nassar, Naresh, Poorna Vennela Kishore, Raghu Babu, Mukesh Tiwari
OTT Release Date: 25 April 2024
Where to Watch: Disney+ Hotstar

Dil Dosti Dilemma

एक नई वेब सीरीज ‘दिल दोस्ती डिलेमा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस परियोजना को एक “युवा ऐडल्ट सीरीज” कहा जा रहा है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में अनुष्का सेन, कुश जोतवानी, तन्वी आज़मी, शिशिर शर्मा सहित कई कलाकार शामिल हैं, जिनका समर्थन श्रुति सेठ, विशाखा पांडे, रेवती पिल्लई, एलीशा मेयर और सुहासिनी मुले ने किया है। शो के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “दिल दोस्ती डिलेमा दर्शकों को एक लोकप्रिय, मजाकिया और आकर्षक युवा लड़की अस्मारा की दुनिया में आमंत्रित करती है। उसकी गर्मियों में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब उसे सजा के रूप में उसके दादा-दादी के पड़ोस में भेज दिया जाता है। अपने दोस्तों के साथ दिखावा बनाए रखने के लिए वह कनाडा में होने का नाटक करती है।

Dil Dosti Dilemma
IMDB Ratings:
Language and Genre: Hindi, Drama
Cast: Tanvi Azmi, Anushka Sen, Kush Jotwani
OTT Release Date: 25 April 2024
Where to Watch: Amazon Prime Video

Chacha Vidhayak hain Humare Season 3

Amazon की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा हंसी, नाटक और राजनीतिक व्यंग्य की एक रोमांचक रोलरकोस्टर सवारी के लिए पूरी तरह तैयार है। स्ट्रीमिंग सेवा ने एक रोमांचक ट्रेलर के साथ लोकप्रिय शो चाचा विधायक हैं हमारे के नवीनतम सीज़न की घोषणा की है जो हमें राजनीति और कॉमेडी के मिश्रण की एक झलक देता है। इसके पहले दो सीज़न की भारी सफलता के बाद, प्रशंसक रॉनी की प्रफुल्लित करने वाली गाथा के अगले अध्याय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसे बेहद प्रतिभाशाली जाकिर खान ने निभाया है। प्रशंसित गगनजीत सिंह द्वारा निर्देशित और जाकिर खान और गोपाल दत्त द्वारा लिखित, चाचा विधायक हैं हमारे सीजन 3 25 अप्रैल को Amazon मिनीटीवी पर मुफ्त में कॉमेडी और उत्साह को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है।

Chacha Vidhayak hain Humare Season 3
IMDB Ratings: 7.6
Language and Genre: Hindi, Comedy
Cast: Zakir Khan, Vyom Sharma, Kumar Varun
OTT Release Date: 25 April 2024
Where to Watch: Amazon miniTV

Crakk

विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म क्रैक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। एक्शन ड्रामा का निर्माण खुद विद्युत जामवाल ने किया था, लेकिन रिलीज के बाद के बिजनेस की बदौलत निर्माता सुरक्षित क्षेत्र में पहुंच गए। अब, हॉटस्टार ने ओटीटी अधिकार हासिल कर लिए हैं, और फिल्म 26 अप्रैल से स्ट्रीम होगी। निर्माताओं ने कुछ और झगड़े जोड़े हैं जिन्हें नाटकीय स्क्रीनिंग से हटा दिया गया था।

क्रैक ने फिल्म में कुछ सनसनीखेज स्टंट किए हैं और इसका व्यापक प्रचार किया गया था, लेकिन दुख की बात है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में असफल रही। हमें यह देखना होगा कि ओटीटी संस्करण कैसा प्रदर्शन करेगा।

Crakk
IMDB Ratings: 6.6
Language and Genre: Hindi, Action
Cast: Vidyut Jammwal, Arjun Rampal, Nora Fatehi
OTT Release Date: 26 April 2024
Where to Watch: Disney+ Hotstar

The Big Door Prize Season 2

जैसा कि द बिग डोर प्राइज़ अपने दूसरे सीज़न की शुरुआत कर रहा है, डियरफ़ील्ड के निवासी सीज़न 1 की तुलना में और भी अधिक भावना और दृढ़ विश्वास के साथ अपनी जीवन क्षमता का पीछा करना जारी रखते हैं। मॉर्फ़ो मशीन समुदाय को अगले चरण के लिए तैयार होने के बारे में एक अस्पष्ट संदेश प्रस्तुत करने के बाद, हाना ने खुलासा किया कि मशीन के साथ उसका एक इतिहास रहा है। रहस्यमय अंत कुछ आशा प्रदान करता है कि सीज़न 2 अंततः मॉर्फो के रहस्य को उजागर करेगा, और कुछ अप्रत्याशित तरीकों से, यह मशीन की तुलना में पात्रों के बारे में अधिक खुलासा करता है।

The Big Door Prize Season 2
IMDB Ratings: 6.4
Language and Genre: English, Drama, Comedy
Cast: O’Dowd, Gabrielle Dennis, Ally Maki, Josh Segarra
OTT Release Date: 24 April 2024
Where to Watch: Apple TV

City Hunter

“City Hunter” में Ryohei Suzuki मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म समान नाम की जापानी मंगा सीरीज पर आधारित है। 2016 तक दुनियाभर में मंगा सीरीज की 50 मिलियन कॉपी बिक चुकी थीं। यह Shōnen Jump मैगज़ीन में आने वाली 19वीं सबसे पॉवरफुल सीरीज रही। इस फिल्म के निर्माताओं ने अब इसका ट्रेलर तो रिलीज़ नहीं किया है लेकिन उन्होंने 2 हफ्ते पहले एक टीज़र रिलीज़ किया था जो प्लॉट के बारे में ज्यादा कुछ खुलासा नहीं करता। टीज़र की शुरुआत Ryo Saeba से होती है जिसकी भूमिका Ryohei Suzuki द्वारा निभाई गई है, जो अपराध को कम करने और शहर में हो रही अवैध गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए दृढ़ निश्चयी है।

वह Hideyuki Makimura नाम के अपने अपने एक पुलिस ऑफिसर साथी के साथ एक अंडरग्राउन्ड ऑर्गनाइज़ेशन चलाता है। यह कहानी तब एक नया मोड़ ले लेती है जब Ryo के साथी की कोई हत्या कर देता है। अब उसे यह पता लगाना ही होगा कि Hideyuki की हत्या किसने और कैसे की और उसका बदला लेना होगा। इन दो किरदारों के अलावा फिल्म में आपको Masanobu Ando, Misato Morita और Fumino Kimura आदि भी देखने को मिलेंगे। इस फिल्म को 25 अप्रैल, 2024 को Netflix पर रिलीज़ किया जाने वाला है।

City Hunter
IMDB Ratings:
Language and Genre: English, Drama
Cast: Ryohei Suzuki, Masanobu Ando, Misato Morita और Fumino Kimura
OTT Release Date: 25 April 2024
Where to Watch: Netflix

Them: The Scare

लिटिल मार्विन के Them के पहले सीज़न ने अपनी दर्दनाक कहानियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, लगभग तीन साल बीत चुके हैं। अब, नया सीज़न, Them: The Scare, एक नई कहानी के साथ सामने आया है, जिसमें डेबोरा अयोरिंडे को फिर से प्रस्तुत किया गया है, जिन्होंने सीज़न 1 में कॉवेनेंट के रूप में अभिनय किया था, एलएपीडी जासूस डॉन रीव की एक नई भूमिका में नजर आएंगे। देम: द स्केयर 25 अप्रैल को आपको रोमांच से भरने के लिए तैयार है। प्रशंसक सीज़न 1, कॉवेनेंट को देख सकते हैं, जो अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

Them: The Scare
IMDB Ratings: 7.4
Language and Genre: English, Drama, Horror, Thriller
Cast: Deborah Ayorinde, Ashley Thomas, Shahadi Wright Joseph
OTT Release Date: 25 April 2024
Where to Watch: Amazon Prime Video

Dead Boy Detectives

नेटफ्लिक्स “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” नाम से एक नया शो रिलीज करने की तैयारी कर रहा है। “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” का प्रीमियर गुरुवार को ओटीटी स्ट्रीमिंग दिग्गज पर होगा। “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” दो किशोर गोस्ट जासूसों पर केंद्रित है, जो डीसी कॉमिक पुस्तकों में दिखाई देते हैं। कहानी एडविन और चार्ल्स, दो लंबे समय से मृत किशोरों की है, जो अपना जीवनकाल अभी भी पृथ्वी पर बिताते हैं और असाधारण मामलों की जांच करते हैं।

उन्हें क्रिस्टल पैलेस नामक एक जीवित किशोर द्वारा सहायता प्रदान की जाती है जो एक दिव्यदर्शी है। “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” में लुकस गेज भी कैट किंग की एक बेहतरीन, हास्य भूमिका में हैं। “द समर आई टर्न्ड प्रिटी” अभिनेता डेविड इकोनो ने एक राक्षस की भूमिका निभाई है। नेटफ्लिक्स पर भूतिया जांच गुरुवार से शुरू हो रही है।

Dead Boy Detectives
IMDB Ratings:
Language and Genre: English, Action, Adventure, Comedy
Cast: Lukas Gage, Briana Cuoco, Caitlin Reilly
OTT Release Date: 25 April 2024
Where to Watch: Netflix

Goodbye Earth

गुडबाय अर्थ में, एक नई कोरियाई नेटफ्लिक्स सीरीज़ जो 26 अप्रैल को शुरू होगी, पात्रों के पास क्षुद्रग्रह की टक्कर से सिर्फ 200 दिन पहले हैं। नेटफ्लिक्स नई श्रृंखला के बारे में बताते हुए कहते हैं, ”कभी शांत रहने वाला वूंगचेओन शहर अब भयावह आपातकालीन सायरन और आसन्न क्षुद्रग्रह हमले की खबर से उलट-पुलट हो गया है।”

जापानी लेखक कोटारो इसाका के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित गुडबाय अर्थ में, हम पता लगाएंगे कि अगर लोगों को पता चले कि पृथ्वी सिर्फ 200 दिनों में खत्म हो जाएगी तो जीवन कैसा होगा। एक भयावह संभावना, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं कि यह एक रहस्यमय और आकर्षक नेटफ्लिक्स सीरीज़ बनेगी।

Goodbye Earth
IMDB Ratings:
Language and Genre: English, Drama, Sci-Fi, Thriller
Cast: Barri Tsavaris, Yoo Ah-in, Ahn Eun-jin
OTT Release Date: 26 April 2024
Where to Watch: Netflix

NameRelease DateOTT PlatformGenreLanguage
The Jinx: Part 222 April 2024Jio CinemaSuspenseEnglish
Suga: Agust D Tour D-Day The Movie25 April 2024TheatreDramaEnglish
Challengers26 April 2024TheatreDramaEnglish
Ghostbusters: Frozen Empire26 April 2024TheatreDrama/SuspenseEnglish
(Tillu)²26 April 2024NetflixDrama/Family/SuspenseTelugu
High & Low — John Galliano26 April 2024MubiDramaEnglish
Thank You, Goodnight: The Bon Jovi Story26 April 2024Disney+ HotstarDocumentary/Biography/MusicEnglish
The Asunta Case26 April 2024NetflixSuspense/DramaSpanish
The Beekeeper26 April 2024Lionsgate PlaySuspense/CrimeEnglish
We’re Here: Season 427 April 2024Jio CinemaRealityEnglish
Bhagya Rekha22 April 2024ZEE5DramaOdia
Ranneeti: Balakot & Beyond25 April 2024DramaHindi
Main Hoon Saath Tere29 April 2024ZEE5DramaHindi
OTT Release this week!
Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo