Tecno Phantom X2 शानदार स्पेक्स के साथ जल्द हो रहा लॉन्च: देखें भारतीय लॉन्च डेट और उपलब्धता

Tecno Phantom X2 शानदार स्पेक्स के साथ जल्द हो रहा लॉन्च: देखें भारतीय लॉन्च डेट और उपलब्धता
HIGHLIGHTS

Tecno Phantom X2 जनवरी 2023 में भारत में लॉन्च हो सकता है।

स्मार्टफोन एक डायमेंसिटी 9000 SoC के साथ आ सकता है।

डिवाइस अमेज़न इंडिया के माध्यम से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो सकता है।

Tecno India अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Tecno Phantom X2 की प्री-बुकिंग और सेल की तारीख का खुलासा कर चुका है। यह एक 5जी फोन है जो कि, मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर पर चलता है। फोन अमेज़न के माध्यम से सेल किया जाता है। अब हम यह जानते हैं कि डिवाइस कब, कहाँ और किसके माध्यम से उपलब्ध होगा, तो आइए स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी लेते हैं। 

TECNO PHANTOM X2 अनुमानित स्पेक्स और फीचर्स 

Phantom X2 design

Tecno Phantom X2 एक 6.8-इंच FHD+ 120Hz AMOLED स्क्रीन से लैस हो सकता है और डिस्प्ले के अंदर एक फिंगरप्रिंट रीडर और गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन दिया जा सकता है। फोन के सेंटर पर एक पंच होल कटआउट होने की संभावना है जिसमें एक 32MP सेल्फी शूटर शामिल हो सकता है। फोन के बैक पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें एक 64MP मेन सेंसर, एक 13MP अल्ट्रावाइड और एक 2MP टोकन सेंसर शामिल हो सकता है। 

स्मार्टफोन के अंदर  एक डायमेंसिटी 9000 SoC के साथ 8GB रैम, 256GB UFS 3.1 स्टोरेज और 5160 mAh बैटरी के साथ 45W चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। Tecno Phantom X2 एंडरोइड 12 आधारित HiOS सॉफ्टवेयर के साथ आने की संभावना है। फोन में WiFi ac, ब्लूटूथ 5.3, NFC, और एक USB-C 2.0 पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस मिल सकते हैं। 

TECNO PHANTOM X2 भारतीय लॉन्च डिटेल्स 

Tecno

Tecno Phantom X2 दुनिया के सबसे पहले 4nm मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 5जी चिपसेट, 64MP OIS RGBW(G+P) सेंसर और काफी बढ़िया फीचर्स के साथ आ सकता है। 

Tecno Phantom X2, 2 जनवरी से लेकर 9 जनवरी के बीच प्री-बुक करने के लिए उपलब्ध हो सकता है, जो कि अमेज़न इंडिया के माध्यम से उपलब्ध होगा। डिवाइस के कलर ऑप्शंस में स्टारडस्ट ग्रे और मूनलाइट सिल्वर दिए जा सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo