Tecno Spark Power 2 Launched: 6,000mAh की बड़ी बैटरी और बड़ी डिस्प्ले से है लैस

Tecno Spark Power 2 Launched: 6,000mAh की बड़ी बैटरी और बड़ी डिस्प्ले से है लैस
HIGHLIGHTS

Tecno Spark Power 2 भारत में हुआ लॉन्च

Rs 9,999 रखी गई है कीमत

Flipkart पर किया जाएगा सेल

Tecno Spark Power 2 भारत में लॉन्च हो गया है जिसे 6,000mAh बैटरी के साथ उतारा गया है। इसका दाम Rs 9,999 रखा गया है और डिवाइस की पहली सेल 23 जून को आयोजित की जाएगी। जैसा कि पहले भी बताया गया था स्मार्टफोन Flipkart पर उपलब्ध होगा। डिवाइस की पहली सेल अगले मंगलवार की मध्य रात से शुरू होगी। फोन को दो रंगों Ice Jadeite और Misty Grey रंग में उतारा गया है। Spark Power 2 के साथ टेकनो Redmi 8A Dual, Realme Narzo 10A और Infinix Hot 9 Pro को टक्कर दे सकता है।

Tecno Spark Power 2 ने भारतीय बाज़ार में एंट्री-लेवल डिवाइस के रूप में उतारा गया है। फोन का दाम Rs 9,999 रखा गया है और इसकी सेल 23 जून से शुरू होगी। डिवाइस में 6,000mAh की बैटरी दी गई है और यह इतनी दमदार बैटरी के साथ आने वाले सस्ते फोंस में से एक है। भारतीय अपने मोबाइल फोंस पर अधिक समय बिताते हैं इसलिए बड़ी बैटरी यूज़र्स के लिए बढ़िया विकल्प हो सकता है।

अपने पिछले फोन की तरह Tecno Spark Power 2 भी मीडियाटेक हीलियो P22 SoC द्वारा संचालित है और इसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है और स्टोरेज को SD कार्ड से 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। स्मार्टफोन में 7 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है और इसका रेज़ोल्यूशन 1640 x 720 पिक्सल है।

Tecno Spark Power 2 में मुख्य कैमरा को 5 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेन्सर और चौथे AI लेंस के साथ पेयर किया गया है। Tecno का दावा है कि 6,000mAh की बैटरी सिंगल चार्ज में चार दिन तक चल सकती है। इसे 18W चार्जर के साथ लाया गया है जो आधे घंटे में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo