TECNO ने भारत में कलर चेंजिंग पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर टेक्नोलॉजी की घोषणा की, देखें क्या है ये नई तकनीकी

TECNO ने भारत में कलर चेंजिंग पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर टेक्नोलॉजी की घोषणा की, देखें क्या है ये नई तकनीकी
HIGHLIGHTS

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने भारत में पोलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर (Polychromatic Photoisomer) टेक्नोलॉजी को पेश किया है।

यह टेक्नोलॉजी स्मार्टफोन के मोनोक्रोम बैक कवर पर रौशनी पड़ने पर कई अलग-अलग रंगों को बदल-बदल कर दिखाती है, जिससे एक बेहतरीन अनुभव मिलता है।

इस टेक्नोलॉजी को TECNO के अपकमिंग फोन CAMON 19 Pro Mondrian में पेश किया जाएगा।

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने भारत में पोलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर (Polychromatic Photoisomer) टेक्नोलॉजी को पेश किया है। यह टेक्नोलॉजी स्मार्टफोन के मोनोक्रोम बैक कवर पर रौशनी पड़ने पर कई अलग-अलग रंगों को बदल-बदल कर दिखाती है, जिससे एक बेहतरीन अनुभव मिलता है। इस टेक्नोलॉजी को TECNO के अपकमिंग फोन CAMON 19 Pro Mondrian में पेश किया जाएगा। इस तकनीक को दुनियाभर में अच्छी समीक्षा मिली है। इस टेक्नोलॉजी को यूएसए म्यूज (Muse) डिजाइन अवार्ड से सम्मानित किया गया था, जिसे जूरी के कठोर मानदंडों को पूरा करने के बाद प्रस्तुत किया गया था। स्मार्टफोन को इटली से ए' डिजाइन अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है, यह एक ऐसा पुरस्कार है जो सर्वश्रेष्ठ डिजाइन और उत्पादों को पहचानता है।   

यह भी पढ़ें: मुश्किल उबर राइड के दौरान लोगों की मदद करेगा लाइव सुरक्षा एजेंट  

TECNO की पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर तकनीक 500 पुनरावृत्तियों से गुजरी और इसमें 22 चरण शामिल हैं। इससे तकनीक की सटीकता नैनोमीटर-स्तर तक पहुंच जाती है। यह टेक्नोलॉजी सिंगल कलर और ड्यूल कलर की तकनीकी समस्याओं को तोड़ती है। यह इनोवेशन सिस्टम अल्ट्रावॉयलेट लाइट के तहत प्रकाश संश्लेषण का उपयोग करती है, जिससे रंगहीन आणविक समूह क्रोमोजेनिक बन जाते हैं और रंगहीन हो जाते हैं।    

यह टेक्नोलॉजीकल इनोवेशन टेक्नो के नारे "स्टॉप एट नथिंग" पर बिल्कुल फिट बैठती है। इस टेक्नोलॉजी की शुरुआत के साथ टेक्नो सम्मानित डच कलाकार Piet Mondrian को श्रद्धांजलि दे रहा है, जो एक कला सिद्धांतकार भी हैं। 20वीं शताब्दी के एक प्रख्यात कलाकार होने के नाते, उन्हें सदी की अमूर्त कला और आलंकारिक चित्रों में महारथ हासिल थी। 

Tecno - Polychromatic Photoisomer Technology

एक ब्रांड के रूप में TECNO ने हमेशा उपभोक्ताओं की जानकारी प्राप्त करके उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं के अनुसार काम किया है। इस डाटा की मदद से उपभोक्ताओं को लगातार कंपनी टेक्नोलॉजी अपग्रेड करती रहती है। TECNO के अपकमिंग फोन में नई टेक्नोलॉजी के माध्यम से उपभोक्ता धूप के संपर्क में आने पर मोबाइल फोन के बैक पर मल्टी कलर रंगों का आनंद ले सकते हैं।   

यह भी पढ़ें: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर            

इस नई टेक्नोलॉजी को लाकर न केवल TECNO इसे अपनी आगामी फोनों की सारीज में पेश करेगा बल्कि ब्रांड स्मार्टफोन मार्केट में एक लहर भी लेकर आएगा, जो उपभोक्ताओं के लिए काफी अच्छी साबित होगी। अपनी CAMON सीरीज को मजबूत करने के लिए TECNO ने जुलाई में CAMON 19 सीरीज को लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन CAMON 19, CAMON 19 Neo और CAMON 19 Pro 5G को पेश किया था। ये तीनों बेहतरीन लो-लाइट फोटोग्राफी वाले स्मार्टफोन हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo