Oppo F9 Pro बनाम Realme 2 Pro; आपकी नजर में ज्यादा बेहतर कौन?

Oppo F9 Pro बनाम Realme 2 Pro; आपकी नजर में ज्यादा बेहतर कौन?
HIGHLIGHTS

Oppo F9 Pro की कीमत में भारत में Rs 2000 की कटौती की गई है, अब आप इस मोबाइल फोन को मात्र Rs 21,990 की कीमत में ले सकते हैं। हम आज Oppo F9 Pro मोबाइल फोन को Realme 2 Pro के साथ तुलना करके देखने वाले हैं। आइये जानते हैं कि स्पेसिफिकेशन्स के आधार पर यह मोबाइल फोंस एक दूसरे से कैसे अलग हैं।

Oppo F9 Pro मोबाइल फोन को 6GB/64GB वैरिएंट में अब भारत में मात्र Rs 21,990 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, इसके पहले इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 23,990 थी। इस स्मार्टफोन में आपको एक 6.3-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, जिसे ड्यू ड्राप नौच के साथ लाया गया है। इसके अलावा अगर हम Realme 2 pro मोबाइल फोन की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया गया है। आइये जानते हैं कि स्पेसिफिकेशन्स के आधार पर यह दोनों ही फोंस एक दूसरे से अलग कैसे हैं, और कितने अलग हैं। 

अगर हम डिस्प्ले से शुरू करते हुए इन दोनों ही मोबाइल फोंस की बात करें तो आपको बात देते हैं कि इन दोनों ही मोबाइल फोंस में आपको एक 6.3-इंच की डिस्प्ले 2340×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। इसके अलावा दोनों ही फोंस में आपको वाटर ड्राप नौच मिल रही है। 

अगर हम परफॉरमेंस की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Oppo F9 Pro मोबाइल फोन मीडियाटेक के Helio P60 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको 6GB की रैम के अलावा 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। इसके अलावा अगर हम Realme 2 Pro मोबाइल फोन की बात करें तो इस मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है, इस प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 1.8GHz है। स्मार्टफोन में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

जहां तक कैमरा की बात आती है तो आपको बता देते हैं कि दोनों ही फोन्स में यानी Oppo F9 Pro और Realme 2 Pro मोबाइल्स में 16MP+2MP का कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा अगर हम Oppo F9 Pro मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक 25MP का कैमरा सेटअप मिल रहा है, और Realme 2 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का कैमरा यूनिट मिल रहा है। 

अब अंत में अगर कीमत आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Oppo F9 Pro मोबाइल फोन आपको मात्र Rs 21,990 की कीमत में मिल जाने वाला है, इसके अलावा अगर हम Realme 2 Pro मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे आप Rs 16,990 की कीमत में खरीद सकते हैं।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo